बेटा करता रहा रेप और माँ बनाती रही वीडियो और फिर शुरू हुआ असली खेल
बेटा करता रहा रेप और माँ बनाती रही वीडियो और फिर शुरू हुआ असली खेल
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला बलौदाबाजार से सामने आया है. जी दरअसल छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में सिमगा पुलिस ने मां-बेटे और एक अन्य नाबालिग को रेप के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि ''पीड़िता को साजिश के तहत अपनी बहन के माध्यम से घर बुलाया और इसके बाद उसे शरबत में नशीली दवा पिला दी. वहीं यह आरोप है कि लड़की के साथ अचेत अवस्था में आरोपी ने रेप किया और इस दौरान उसकी मां पूरी घटना का वीडियो बनाती रही.

वहीं बाद में ब्लैकमेलिंग का सिलसिला शुरू हो गया.'' इस बारे में आगे सिमगा पुलिस ने बताया कि ''बीते 12 सितंबर को पीड़िता ने शिकायत की जिसके बाद जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. यह घटना दो साल पहले की है. पीड़िता और आरोपी की बहन आपस में दोस्त थीं. पैसे से संपन्न परिवार की लड़की से उगाही करने के इरादे से साजिश रची गई.'' वहीं पुलिस का कहना है कि ''युवती के पिता ने कुछ समय पहले पेन्ड्रा रोड स्थित अपनी जमीन का छह लाख रुपये में सौदा किया था. उन्होंने युवती को इस रकम को संभालकर रखने को दिया था. बीते 8 सितंबर को युवती के पिता ने कोयला व्यापारी को देने के लिए पैसे की मांग की तो उसमें चार लाख रुपये कम थे. कड़ाई से पूछने पर युवती ने पिता को अपनी आपबीती सुना दी. युवती ने बताया कि आरोपियों द्वारा धमकाने की वजह से उसने चार लाख रुपये दे दिए.

यह सुनकर उनके झटका लगा और वो उसे लेकर पुलिस के पास पहुंचे.'' इस मामले में अब पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और दोनों के खिलाफ रेप की धारा 376, भय दिखाकर वसूली की धारा 384, जान से मारने की धमकी के लिए 506बी, आपराधिक षड्यंत्र की धारा 120बी, आईटी एक्ट 67 के तहत केस दायर कर लिया है.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' : कोर्ट रूम में होने वाला है बहुत कुछ, जानिए ड्रामा स्टोरी

KBC 11 : जानिए क्यो इस कंटेस्टेंट को अमिताभ बच्चन ने उढ़ाई शॉल, फैंस ने की तारीफ

सनाया ईरानी के जन्मदिन पर देखिए उनकी अब तक की सबसे खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -