राहुल द्रविड़ का बेटा खेलना चाहता है एबी की तरह
राहुल द्रविड़ का बेटा खेलना चाहता है एबी की तरह
Share:

नई दिल्लीः भारत में गॉड ऑफ़ क्रिकेट कहे जाने सचिन को लेकर दर्शकों में उत्साह देखा जाता था. सचिन के बाद एबी डिविलियर्स ऐसे खिलाडी है जिनके लिए दर्शकों में इतना उत्साह देखा गया.भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ बेंगलुरु में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में बारिश ने अपना खेल दिखाया था और मैच में सिर्फ एक दिन का खेल हो पाया.पूरे मैच में सिर्फ एबी डिविलियर्स पर सबकी नजर थी.

पूरे स्टेडियम में एबीडी-एबीडी की गूंज थी. आईपीएल के कारण इस स्टेडियम और बेंगलुरु के दर्शकों से उनका खास नाता रहा है. डिविलियर्स के लिेए भी ये मैदान दूसरे होम ग्राउंड की तरह है.दर्शकों का रोमांच अपनी जगह है लेकिन डिविलियर्स क्यों विश्व भर में प्रसिद्ध हो रहे हैं इसके बारे में एक छोटा सा उदाहरण पेश किया भारत के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक राहुल द्रविड़ ने.

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार राहुल द्रविड़ ने डिविलियर्स को लेकर कहा कि ''अगर आप उनके जैसी बल्लेबाजी कर सकते हैं तो आप खुद फेमस हो जाएंगे.''राहुल ने कहा कि जब भी उनका बेटा क्रिकेट प्रैक्टिस करता है तो सिर्फ एबी की कॉपी करता है. लेकिन हर कोई सिर्फ कोशिश ही कर पाता है क्योंकि एबी की तरह सिर्फ एबी ही खेल सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -