दिवंगत म्यूजिक कंपोजर के बेटे ने मौत को लेकर किया अहम् खुलासा, कहा- "कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने से..."

Apr 23 2021 03:11 PM
दिवंगत म्यूजिक कंपोजर के बेटे ने मौत को लेकर किया अहम् खुलासा, कहा-

बॉलीवुड के दिग्गज म्यूजिक कंपोजर श्रवण राठौड़ का गुरुवार को देहांत हो गया। कोरोना से संक्रमित होने के उपरांत उनकी सेहत दिन ब दिन बिगड़ती चली गई जिसके बाद 66 वर्षीय संगीतकार ने इस दुनिया को अलविदा बोल दिया है।  जंहा इस बात का पता चला है कि श्रवण और उनकी पत्नी कोविड पॉजिटिव पाए जाने से कुछ ही दिन पहले कुंभ मेले में गए थे जहां से आने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ी थी।

इंडियन एक्सप्रेस को दिए अपने बयान में श्रवण के बेटे संजीव ने बोला  कि उनके माता और पिता कुंभ से आने के उपरांत कोविड से संक्रमित पाए गए थे। उन्होंने बोला, "हमने कभी नहीं सोचा था कि हमारा परिवार इतने मुश्किल वक़्त से गुजरने वाला है।  मेरे पिता का निधन हो गया। मैं और मेरी मां कोविड पॉजिटिव हैं। मेरा भाई भी पॉजिटिव है और होम आइसोलेशन में है। लेकिन क्योंकि हमारे पिता का देहांत हो गया उन्हें अंतिम क्रिया करने दिया जा रहा है।"

संजीव ने कहा  कि वो और उनकी मां विमला देवी सेवेन हिल्स हॉस्पिटल में हैं। वो उनके ठीक बगल वाले बेड पर हैं और वो खुदको संभाल नहीं पा रही हैं। वें दोनों ही रिकवर कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संजीव ने बोला "ऐसी भी अफवाहें थी कि हॉस्पिटल बिल संबंधित परेशानियों के चलते मेरे पिता की बॉडी नहीं दी जा रही है लेकिन ये गलत है। हॉस्पिटल  में हमें बहुत  सपोर्ट किया है और मेरे पिता के लिए जो कुछ हो सकता था उन्होंने किया। मेरा भाई दर्शन हॉस्पिटल ले लिए निकल गया और वो वहां से मेरे पिता के पार्थिव शरीर को प्राप्त करने वाला है । इसमें BMC एम्बुलेंस और अन्य चीजों में हमारी सहायता कर रही है।"

भारत की मदद के लिए आगे आया रूस, दिया ऑक्सीजन-रेमडेसिविर भेजने का भरोसा

60 हज़ार में बेच रहे थे 4000 का इंजेक्शन, इंदौर से आमिर और इमरान खान गिरफ्तार

सलमान की फिल्म के ट्रेलर की टाइगर ने की तारीफ