BJP नेता का बेटा निकला अंकिता का कातिल, हैरान कर देने वाला है मामला
BJP नेता का बेटा निकला अंकिता का कातिल, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले के यमकेश्वर विधानसभा क्षेत्र के एक प्राइवेट रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट का काम करने वाली अंकिता भंडारी की मृत्यु की खबर आ गई है। 19 वर्षीय अंकिता पिछले 18-19 सितंबर से गायब थी। सोशल मीडिया पर गुमशुदा के पक्ष में कैंपेन चल रहा था। इस मामले में पुलिस ने रिसॉर्ट संचालक समेत 3 लोग गिरफ्तार किए हैं। कहा जा रहा है कि रिसॉर्ट संचालक एवं मैनेजर घटना के दिन से फरार चल रहे थे।

पौड़ी गढ़वाल के श्रीकोट गांव निवासी अंकिता भंडारी गंगा भोगपुर के एक प्राइवेट रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर कुछ महीने से काम कर रही थी। रिसॉर्ट के संचालक पुलकित आर्य ने पुलिस को बताया कि रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी अलग से एक कमरे में रहती थी। कुछ दिनों से वह मानसिक तनाव से गुजर रही थी। इसी के चलते 18 सितंबर को उसे ऋषिकेश घुमाने के लिए ले गए तथा देर रात वहां से वापस लौट आए। तत्पश्चात, रिसॉर्ट में बने अलग-अलग कमरों में सभी लोग सोने चले गए, किन्तु 19 सितंबर प्रातः अंकिता अपने कमरे से गायब थी। 

दूसरी ओर, अपनी बेटी के गायब होने की खबर पर उसके पिता गंगा भोगपुर पहुंचे। इस के चलते लड़की के परिजनों ने रिसॉर्ट में उपस्थित कर्मचारियों से पूछताछ की तो अलग-अलग बातें सामने आईं। तत्पश्चात, रिसॉर्ट संचालक और कर्मचारियों संदिग्ध भूमिका को लेकर पुलिस में शिकायत दी गई। इसके अतिरिक्त, अंकिता भंडारी के गायब होने को लेकर उत्तराखंड के विधायक उमेश कुमार सहित पत्रकारों एवं संगठनों के लोगों ने सोशल मीडिया पर कैंपेन छेड़ दिया। इसके चलते पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए तीन अपराधियों रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर एवं असिस्टेंट मैनेजर अंकित गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया। मुख्य अपराधी पुलकित भाजपा नेता विनोद आर्य का पुत्र है।  

कर्नाटक: राजद्रोह के आरोप में गिरफ्तार हुए 14 लोग

ASI संग पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देख बौखलाया पति, उठा लिया ये खौफनाक कदम

इस 24 वर्ष के अभिनेता ने ली अपनी ही माँ की जान, मिली ऐसी सजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -