विक्षिप्त बेटे ने ले ली मां की जान

Jan 15 2020 02:00 PM
विक्षिप्त बेटे ने ले ली मां की जान

हाल ही में सामने आई खबर पलामू जिले में हुसैनाबाद थानान्तर्गत कठौंधा गांव की है जहाँ बीते मंगलवार को एक विक्षिप्त युवक ने अपनी मां की हत्या कर दी. जी हाँ, इस घटना के बारे में पुष्टि करते हुए हुसैनाबाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विजय कुमार ने कहा कि, ''इस घटना को विक्षिप्त युवक ने अंजाम दिया और उसने पचास वर्षीय अपनी मां सरोज देवी की सुबह कुदाल से काटकर हत्या कर दी.''

इस मामले में आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि, ''इस घटना के बाद आसपास के लोगों ने 22 वर्षीय गुड्डू को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया और पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर रांची स्थित मानसिक चिकित्सालय भेज दिया है.'' जी दरअसल बीते 26 नवंबर को ऐसी ही एक घटना यूपी के ग्रेटर नोएडा से सामने आई थीं और वहां के बादलपुर इलाके में एक 50 वर्षीय महिला की गला घोंट कर हत्या कर दी गई थीं. वहीं बताया गया था महिला की हत्या शनिवार को की गई थीं और महिला की हत्या का आरोप उसके 16 साल के नाबालिग बेटे पर था. वैसे ऐसे मामले आजकल लगातार सामने आ रहे हैं.

इस मामले में पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया था और दावा किया था कि आरोपी बेटे मे अपना गुनाह कबूल कर लिया. वहीं आरोपी बेटे ने पुलिस को पूछताछ में बताया था कि, ''वह अपनी मां की आदतों से परेशान हो गया था. उसकी मां रात में कई बार उठकर उससे पानी और तंबाकू मांगा करती थी. जिसकी वजह से वह सो नहीं पाता था.'' इस मामले में पुलिस ने जब बेटे से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया और उसे जेल में बंद कर दिया गया.

चंद पैसों के लिए महिला ने सौतन को बेच डाला अपना पति, हैरान कर देगा ये मामला

पुरानी रंजिश में काटा युवक का कान और चाक़ू से निकाल ली आँख

एक ही दिन दो सगे भाइयों का क़त्ल, एक को मारी गोली तो दूसरे को घोंपा चाक़ू