अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस पर बेटे ने ले ली माँ की जान
अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस पर बेटे ने ले ली माँ की जान
Share:

आज अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस है और आज के दिन महिलाओं को अलग ही सम्मान दिया जाता है लेकिन इस मौके पर एक बेटे ने अपनी मां को जान से मार दिया है। मिली खबर के मुताबिक़ बेटे ने कुल्हाड़ी से मां पर वार किए और उसके बाद वह फरार हो गया। इस मामले में बताया जा रहा है कि उस दौरान गंभीर रूप से घायल हुई मां ने उसी समय दम तोड़ दिया। इस मामले को हरियाणा में चरखी दादरी जिले के गांव भांडवा का बताया जा रहा है।

वहीं बाढड़ा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच भी शुरू कर दी है। खबर है कि पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर सुनील के खिलाफ 302 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में बताया गया है कि मृतका के भाई सोमबीर ने खुलासा किया है। भाई ने पुलिस को बताया कि सुमन (50) की शादी दुबलधन निवासी समरसेन से हुई थी और डेढ़ साल पहले समरसेन दुबलधन छोड़कर अपनी ससुराल भांडवा आ गया था।

इस मामले में यह भी बताया गया कि उसने यहां जमीन भी खरीदी हुई थी और बीते शनिवार रात करीब सवा नौ बजे उसका बड़ा भांजा सुनील अपनी मां सुमन की हत्या करके वहां से फरार हो गया। इस मामले में पुलिस ने बताया कि सुमन उन्हें चूल्हे के पास मृत अवस्था में मिली और उसके मुंह और गर्दन पर गहरे जख्म मिले। मिली जानकारी के मुताबिक बाढड़ा थाना प्रभारी वीर सिंह ने बताया कि 'पुलिस ने आरोपी सुनील के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और जल्द ही आरोपी को हिरासत में भी ले लिया जाएगा।'

चोर ने चुराया 2.69 करोड़ का सोना, वजह जान हो जाएंगे हैरान

पैसे चुराने के लिए चोरों ने किया एटीएम में विस्फोट

इन छह बहनों की संगीत कला आपको बना देगी दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -