माँ को कैंची घोंपकर फरार हुआ पुत्र
माँ को कैंची घोंपकर फरार हुआ पुत्र
Share:

पिंपरी से हाल ही में एक अपराध का मामला सामने आया है. जी हाँ, पिंपरी चिंचवड की उद्योगनगरी में बीते रविवार को तब खलबली मच गई जब एक मनोरोगी पुत्र ने अपनी ही मां के गले में कैंची घोंपकर उसकी निर्मम हत्या कर दी. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ कल दोपहर चार बजे चिंचवड वाल्हेकरवाडी से यह वारदात सामने आई और इस मामले में मृतका का नाम सुमन विजय सावंत (75, निवासी चिंचवड) बताया गया है. मिली खबरों के अनुसार वारदात के बाद उनका पुत्र भूपेंद्र विजय सावंत (35) मौके से भाग गया है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि भूपेंद्र मनोरोगी है और उसका येरवडा मनोरोगी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

वहीं इस मामले में वह अपनी मां के साथ वाल्हेकरवाडी में रहता है और उसके पिता का पांच माह पहले ही देहांत हो गया है. खबरों के मुताबिक़ शादी और दूसरे कारणों से उसका अक्सर अपनी मां के साथ विवाद होता था और बीते साल 28 अप्रैल को भी उसने मां के सिर में चाकू मारकर उन्हें घायल कर दिया था और बीते कल सुबह से सुमन अपने घर से बाहर नहीं निकली न ही उनके घर से कोई आवाज सुनाई दी इस पर आस-पास के लोगों को शक हुआ और जब पड़ोसियों ने घर का दरवाजा खोलकर देखा तब सुमन रक्तरंजित अवस्था मे गिरी नजर आयी.

वहीं पड़ोसियों ने तुरंत चिंचवड पुलिस को इत्तला दी जिसके बाद पुलिस आई और लाश को कब्जे में लेकर अस्पताल भेज दिया. इस मामले में बेटे की तलाश जारी है.

इस हालत में गोवा के होटल से मिला महिला पर्यटक का शव

पत्नी से मामूली विवाद के बाद युवक ने फंदा लगाकर दी जान

एकतरफा प्यार में युवक ने किया युवती पर चाकू से हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -