सो रही माँ पर कलयुगी बेटे ने सिलेंडर किए 3 वार, हो गई मौत
सो रही माँ पर कलयुगी बेटे ने सिलेंडर किए 3 वार, हो गई मौत
Share:

हाल ही में अपराध का एक किस्सा आनंद विहार कॉलोनी से सामने आया है. इस मामले में बीते बुधवार सुबह कलयुगी बेटे ने सिलेंडर से पीटकर मां की हत्या कर दी और पड़ोसियों ने आरोपी को कमरे में बंद कर पुलिस को सूचना दी है. इस मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले में महिला के बडे़ बेटे ने भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है. इस मामले में अब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ महगोरा दिसावा जिला अलीगढ़ की रहने वाली रामवती (55) आनंद विहार कॉलोनी में प्रथम तल पर किराए के मकान में रहती थी और यहां वह अपने छोटे बेटे मनोज उर्फ मोनू (20) के साथ रहती थी. इस मामले में बताया गया है कि महिला इलाके में सब्जी बेचने का काम करती थी और उसका छोटा बेटा मनोज भी काम में उनका साथ देता था. वहीं महिला का बड़ा बेटा योगेश मां से अलग रहता है और करीब छह वर्ष पूर्व उनके पति रमेश की मौत हो गई थी.

इस मामले में बीते बुधवार सुबह दोनों सो रहे थे और घर का दरवाजा अंदर से बंद था. तब करीब छह बजे मनोज ने अपनी मां के सिर पर घर में रखा सिलेंडर मार कर हत्या कर दी और आरोपी ने लगातार तीन वार अपनी मां के सिर पर किए जिससे माँ की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी ने यह क्यों किया यह बात अब तक सामने नहीं आ पाई है.

शराब के नशे में घर आया पति फिर पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

पति की बहन पकड़ती थी हाथ और पति जबरदस्ती बनाता था संबंध...

भांजे पर अटका मामी का दिल तो रातभर बनाने लगी संबंध लेकिन एक दिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -