पिता के अवैध संबंध से परेशान होकर बेटे ने ले ली जान
पिता के अवैध संबंध से परेशान होकर बेटे ने ले ली जान
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं ऐसे में जो मामला सामने आया है उस मामले में विवाह के बाद संबंधों को लेकर हुए पिता-पुत्र के झगड़े का अंत तब हुआ जब पिता की मौत हो गई. इस मामले में पिता को पुत्र ने ही मौत के घाट उतार दिया और खुद जेल चला गया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश में अनूपपुर जिले के एक गांव में दूसरी महिला से पिता के संबंध को लेकर बाप बेटे का झगड़ा हुआ और पिता ने पुत्र को थप्पड़ मारे, वहीं उसके बाद गुस्से में आकर पुत्र ने पिता को डंडा मार दिया जो उसकी नाक में लगा और की मौत हो गई.

इस मामले में बीते बुधवार शाम जिले के करनपठार थाना क्षेत्र कू चौकी सरई के गांव में हुई और सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौके से भाग चुके आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया, गुरुवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. इस मामले में मृतक शिवप्रसाद (45) पिता टहलू बैगा और आरोपी उसका ही पुत्र का नाम कमलेश (28) है और करनपठार थाना प्रभारी सोने सिंह परस्ते ने बताया ''बीते बुधवार को हरिप्रसाद (30) ने पुलिस को सूचना दी थी कि भतीजे कमलेश बैगा ने पारिवारिक बात को लेकर बड़े भाई शिवप्रसाद की नाक में डंडा मारकर हत्या कर दी है.

वहीं मिली सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव का पंचनामा कर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खमरौध में शव का पोस्टमार्टम कराया.'' इस मामले में बताया गया कि शिवप्रसाद ठंड लगने के कारण घर में रुकने आया था जहां उसका बेटा कमलेश भी मौजूद था और बेटे ने पिता को खेत में ही रहने के लिए कहा तो दोनों में कहासुनी हो गई नौबत मारपीट की गई. इस मामले में पुलिस ने बेटे को पिता की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

सामूहिक दुष्कर्म के मामले में तीन गिरफ्तार, इस तरह दिया था वारदात को अंजाम

मध्य प्रदेश: दमोह में आंठवी की छात्र के साथ हैवानियत, डरा-धमकाकर कई बार किया दुष्कर्म

उत्तराखंड: रेलवे बाउंड्री के पास मिली खून से लथपथ लाश, इलाके में फैली दहशत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -