विवाद-विवाद में बेटे ने कर दी पिता की हत्या

Sep 13 2019 02:40 PM
विवाद-विवाद में बेटे ने कर दी पिता की हत्या

अपराध के सनसनीखेज मामले आए दिन सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह बदरपुर थाना इलाके का है जहाँ 22 वर्षीय बेटे ने बीते बुधवार रात को किसी विवाद में पिता पर डंडे से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में बताया जा रहा है बेटा पिता के सिर पर तब तक वार करता रहा, जब तक पिता की मौत नहीं हो गई. इस मामले में पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को दे दिया है और पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने कहा कि, ''वारदात के बाद से ही बेटा फरार है और उसे पकड़ने के लिए बदरपुर थाने की कई टीमें बनाई गईं हैं. टीमें बृहस्पतिवार को दिनभर आरोपी बेटे की तलाश में छापे मारती रहीं.'' इस मामले में दक्षिण-पूर्वी जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, ''तौहिद (55) परिवार के साथ ताजपुर पहाड़ी में रहता था. वह बुधवार रात को पत्नी व बेटे आजाद के साथ घर की छत पर खाना खा रहा था. खाने के दौरान किसी बात पर पिता-पुत्र में विवाद हो गया. विवाद में आजाद ने तौहीद के सिर पर डंडे से वार करना शुरू कर दिया. वह पिता के सिर पर तब तक वार करता रहा, जब तक लहूलुहान होकर नहीं गिर गया. तौहीद को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.''

इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने कहा कि, वारदात के बाद से ही आजाद फरार है और आजाद के गिरफ्तार होने के बाद ही पता लगेगा कि उसने अपने पिता की क्यों हत्या की है. इस मामले में पुलिस ने तौहिद की पत्नी से पूछताछ की लेकिन पत्नी विवाद के कारणों के बारे में कुछ नहीं कह पाई.

अपनी ही नाबालिग बेटियों को हवस का शिकार बनाता रहा कलयुगी बाप, इस तरह सामने आया ये पाप

अब अपराधियों की खैर नहीं, 14 साल बाद अपने क्रिमिनल मैन्युअल में बड़ा बदलाव करेगी CBI

गायब हुई शिक्षक की 23 वर्षीय बेटी और फिर WhatsApp पर आईं ऐसी तस्वीरें!