प्रापर्टी के लिए बेटे ने ले ली पापा की जान
प्रापर्टी के लिए बेटे ने ले ली पापा की जान
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह गोरखपुर का है जहाँ दवा कारोबारी सईद अहमद की हत्या का खुलासा हो गया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि दवा कारोबारी के बेटे को गिरफ्तार किया गया और जल्द ही उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। हुआ यूँ कि दवा कारोबारी की हत्या संपत्ति विवाद में हुई है और पूछताछ में कुछ और आरोपितों के नाम भी सामने आ चुके हैं। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि अनस पर ज्यादा कर्ज था और वह कुछ प्रापर्टी बेचकर कर्ज उतारना चाहता था लेकिन सईद विरोध कर रहे थे।

इसी कारण उसने सईद की गोली मारकर हत्या की गई और उसे आत्महत्या का रूप दिया गया। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार इस केस की जांच के शुरू में पुलिस भी आत्महत्या के झांसे में आ गई थी लेकिन अब नतीजा सामने है। वहीं कोतवाली क्षेत्र के इस्माइलपुर निवासी दवा कारोबारी सईद अहमद का शव 13 फरवरी की रात में उनके बाथरूम में मिला था और शरीर में तीन गोलियां मारी गई थीं।

उस दौरान पुलिस ने देखा की दो गोलियां सीने में तथा एक गोली सिर में लगी थी। वहीं सईद के इकलौते बेटे अनस ने पिता के खुदकुशी की सूचना पुलिस को दी थी और उसने इसका कारण डिप्रेशन बताया था। शुरू में पुलिस ने इसे आत्महत्या मान लिया लेकिन बाद में जांच की तो सारा मामला सामने आ गया। इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सईद की हत्या के तरफ ही इशारा कर रही थी और उसके बाद अब इस मामले को साफ़ कर दिया गया है।

अफीम तस्कर ने लगाई फांसी, पुलिस स्टेशन में दी जान

दोषी पादरी को 16 साल की मासूम से यौन शोषण के मामले में मिली सजा

सलवार-कमीज पहनकर महिला मित्र से मिलने पहुंचा युवक, लोगों ने कर दी पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -