पिता को मारकर फरार हुआ बेटा,  पुलिस ने किया गिरफ्तार
पिता को मारकर फरार हुआ बेटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला बलरामपुर से सामने आया है. यहाँ जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के डीपाडीह कला गांव में आरोपि‍त कलयुगी पुत्र द्वारा पिता की हत्‍या के आरोप में पुल‍िस ने बीते रव‍िवार देर शाम ग‍िरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुल‍िस ने आरोप‍ित को न्‍यायालय में पेशकर सोमवार को जेल भेज द‍िया है.

जी हाँ, इस मामले में थाना प्रभारी प्रकाश राठौर ने बताया कि, ''डीपाडीह कला गांव के 26 वर्षीय युवक जीतन राम द्वारा रव‍िवार को अपने पिता वीर साय को डंडे से पीट-पीटकर घायल कर दिया गया था.'' आगे उन्होंने कहा कि, ''जिसके बाद परिजनों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शंकरगढ़ में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया. गंभीर स्थिति देखते हुए उसे अम्बिकापुर रि‍फर किया गया, लेकिन अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही वीरसाय की मौत हो गई थी.''

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस टीम ने जिले के एसपी टीआर कोसीमा को अवगत कराया तो एसडीओपी कुसमी मनोज तिर्की के नेतृत्व में आरोपि‍त को गिरफ्तार करने के लिए टीम बनाई और इसके बाद पुलिस टीम को जानकारी मिली कि फरार आरोपि‍त ग्राम बादा के जंगल में घटना के बाद से छुपा हुआ है. वहीं इस बारे में जैसे ही सूचना मिली सुचना के आधार पर घेराबंदी कर आरोपि‍त जीतन राम को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं यह सब होने के बाद कार्रवाई पूर्ण कर पुलिस टीम ने आरोपि‍त को गिरफ्तार करने के बाद आज न्‍यायालय में पेशकर जेल में बंद कर दिया है.

मौलाना साद पर पुलिस का शिकंजा, क्राइम ब्रांच ने जारी किया दूसरा नोटिस

पबजी खेलते हुए हैवान बना 11 साल का लड़का, 4 साल की बच्ची संग किया घिनौना काम

जमानत पर बाहर आया था युवक, इस वजह से दोस्त की माँ का कर दिया खून

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -