कमरे में माँ बना रही थी गैर मर्द के साथ संबंध, देखते ही गुस्से से लाल हुआ बेटा और...

Jan 12 2019 01:15 PM
कमरे में माँ बना रही थी गैर मर्द के साथ संबंध, देखते ही गुस्से से लाल हुआ बेटा और...

आजकल लगातार बढ़ रहे अपराध के मामलों ने अभी को हैरान कर दिया है. ऐसे में हाल ही में सामने आया मामला झारखंड की राजधानी रांची का है जहाँ एक नाबालिग किशोर ने पत्थर के कुचल कर माइनिंग इंजीनियर की हत्या कर दी है. इस मामले में इस हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है और बताया गया है कि मृतक रंजना एक्का खलारी में पद स्थापित था और अब इस मामले में आरोपी किशोर को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है. जी हाँ, इस मामले में हाल ही में की गई पूछताछ में जो भी सामने आया वह सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि नाबालिग आरोपी ने हत्या की बात कबूल कर ली है. यह घटना रांची के जगन्नाथपुर इलाके की है, जहाँ यह पता लगा है कि आरोपी लड़का बारहवीं का छात्र है और उसने यह क़त्ल गुस्से में आकर किया है. आरोपी किशोर ने बताया कि उसकी मां और रंजन एक्का का अवैध शारीरिक संबंध था, और बीते मंगलवार रात को उसने अपने घर के बाहर खलिहान में अपनी मां को रंजन एक्का के साथ संबंध बनाते हुए देख लिया था.

इस कारण से उसे खूब गुस्सा आया और उसने गुस्से में कुदाल उठाकर रंजन के सिर पर मार दिया, जिससे वो बेहोश हो गया, फिर पत्थर के कुचल कर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी किशोर को बाल सुधार गृह भेज दिया है, जहाँ उसे समझाया जा रहा है.

बड़ा खुलासा! स्कूल में खुले मैदान में होता था सेक्स गेम, कौन कितनी देर तक करेगा?

फ़ोन पर करती थी अश्लील बातें और घर बुलाकर बनाती थी संबंध लेकिन उसके बाद...

प्यार, लव मैरिज और उसके बाद बलात्कार, हैरान कर देगी ये कहानी