इस बेटे ने माँ के साथ किया ये घिनोना काम
इस बेटे ने माँ के साथ किया ये घिनोना काम
Share:

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर मे एक बेटे ने जो काम किया की उसे माफ नही किया जा सकता है .जी हाँ शहर के एक बेटे द्वारा अपनी ही मूक बधिर माँ के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है, आरोपी बेटा पिछले पांच माह से ये घिनोना काम कर रहा था. मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित माँ को बेटी अपने साथ मुम्बई ले गयी, बेटे के द्वारा की गई इस घिनोनी हरकत के बाद मामला पुलिस मे दर्ज करा दिया गया है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार घटना शहर के गुरुनानक कॉलोनी की है। जहा दो दिन पहले आरोपी की बहन ने उसके खिलाफ शिकायत की है। बहन के मुताबिक उसके माता-पिता मूक-बधिर हैं। वह मुंबई में रहकर जॉब करती है। करीब चार माह पहले वह इंदौर आई थी। यहां देखा तो मां की तबीयत खराब थी। इसके बाद वह उन्हें अपने साथ मुंबई ले गई। एक दिन पूछने पर उन्होंने इशारे में बताया कि उसका बड़ा भाई रात को नशे में उनसे गलत काम करता है। साथ ही मारपीट भी करता है। उसने पांच माह में कई बार ज्यादती की है। पुलिस ने ड्रग्स के नशे के आदी बेटे को गिरफ्तार किया है।

सूत्रों ने बताया कि मामले की जानकारी रिश्तेदारों को लगने के बाद वे महिला पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

मोटी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता पति

वीडियो बनाकर करते टीचर ने लड़कियों से किया दुष्कर्म 

स्कूल कैंपस में घुसकर छात्रा की किडनैपिंग की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -