कमरे में बूढी माँ को भूखा छोड़ बाहर से कुंडी लगाकर चला गया बेटा और फिर...
कमरे में बूढी माँ को भूखा छोड़ बाहर से कुंडी लगाकर चला गया बेटा और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला शाहजहांपुर से सामने आया है. जी हाँ, यह मामला यूपी के शाहजहांपुर का है. इस मामले को सुनकर आपकी रूह तड़प उठेगी. जी हाँ, इस मामले को सदर बाजार के रेलवे कालोनी का बताया जा रहा है. इस मामले में कलयुगी बेटा सलिल चौधरी अपनी बुजुर्ग बीमार मां लीलावती को अपने ही सरकारी क्वार्टर में बाहर से बन्द करने के बाद नौकरी पर चला गया, उस वक्त उसने अपनी माँ को खाना भी नहीं दिया और भूख और बीमारी के कारण मां लीलावती तड़पती रही और उन्होंने दम तोड़ दिया.

जी हाँ, इस मामले में बताया जा रहा है कि बेटे को कई दिनों तक मां की परवाह नहीं रही और मौते के बाद बुजुर्ग के शव से बदबू आने के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. इस मामले में पुलिस ने जांच की और जब वह दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुए तो नजारा देखकर हैरान रह गये. उन्होंने देखा कि एक बूढी महिला मरी पड़ी हुई थी और उसके बाद उन्होंने बुजुर्ग महिला के शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया तो पता चला कि उनके पेटे में अन्न का एक दाना भी नहीं था इसी कारण उनकी मौत हो गई.

वहीं इस मामले में पड़ोसियों ने भी बताया कि मृत महिला का बेटा अक्सर 2-3 दिनों के लिए बाहर जाया करता था और आखिरी बार जब सलिल ने मां को कमरे में बंद किया तो ठंड लगने के कारण वृद्धा ने तड़पते हुए जान दे दी. इस मामले में अब बेटे की तलाश की जा रही है.

दिल्ली में सीनियर सिटीजन को बंधक बनाकर लाखों की हुई लूट

एक ही लड़की से प्यार करते थे दो दोस्त, फिर एक दिन...

गुरु मंत्र का झांसा देकर छात्रा को किया अगवा, फिर पांच दिनों तक करता रहा दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -