पहले माँ की हत्या की, फिर कटा सिर लेकर पहुंचा थाने
पहले माँ की हत्या की, फिर कटा सिर लेकर पहुंचा थाने
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के करम्बाकुडी थाना क्षेत्र से एक हृदयविदारक घटना सामने आई है जहां जमीन के टुकड़े के सामने एक बार फिर माँ का स्नेह कमज़ोर पड़ गया.  यहाँ एक युवक ने दरिंदगी की सारी हदें पर करते हुए अपनी ही जन्म देने वाली माँ को मौत के घाट उतार दिया. यही नहीं उसके बाद आनंद नामक यह शख्स अपनी माता का कटा हुआ सिर लेकर थाने जा पहुंचा, जिसे देखकर थाने में तैनात पुलिसकर्मी तक दंग रह गए.

पुलिस ने बताया कि उनके घर में रविवार सुबह संपत्ति विवाद पर बहस होने के बाद आनंद ने धारदार हथियार से अपनी मां का कथित तौर पर सिर काट दिया और फिर सिर लेकर करम्बाकुडी थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया. वहीं पुलिस ने कहा कि मारी गई महिला 'रानी' दस वर्ष पहले अपने पति की हत्या से जुड़े एक मामले में बरी हुई थी. स्थानीय लोगों के मुताबिक आनंद का रानी के साथ जमीन को लेकर आए दिन विवाद होते रहता था.

आपको बता दें कि साल 2017 में भी एक ऐसा मामला सामने आया था. जब तमिलनाडु के ही तंजावुर जिले में संपत्ति विवाद को लेकर कथित रूप से अपनी मां की हत्या करने के मामले में 39 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने बताया था कि राजा को 60 वर्षीय अपनी मां की चाकू मारकर हत्या करने और अपने पिता को गंभीर रूप से घायल करने के आरोप में तिरुक्काट्टुपल्ली के निकट गिरफ्तार किया गया है. 

मासूम बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश

नदी के किनारे निर्वस्त्र मिला युवती का शव

माँ का अंतिम संस्कार करने के बजाए शव के साथ रह रहा था बेटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -