बेटे ने कर डाली अपने ही पिता की हत्या, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
बेटे ने कर डाली अपने ही पिता की हत्या, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में औलाद नहीं होने पर बीवी को ताना मारने से गुस्साए शख्स ने अपने पिता का क़त्ल कर दिया। बुधवार को पुलिस अफसरों ने यह खबर दी। अफसरों ने बताया कि जिले के नगरी क्षेत्र के देवपुर गांव निवासी शिवनारायण सतनामी (55) की हत्या के इल्जाम में पुलिस ने उनके बेटे खेलनदास (30) को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि तकरीबन 12 वर्ष पहले खेलनदास का संगीता से विवाह हुआ था तथा उनकी कोई संतान नहीं होने पर शिवनारायण संगीता को हमेशा ताना मारता था। इसके चलते संगीता एवं खेलनदास परेशान रहते थे। पुलिस अफसरों ने बताया कि मंगलवार को शिवनारायण एवं संगीता के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ, तब शिवनारायण ने संगीता को औलाद नहीं होने के लिए ताना मारा। इससे खेलनदास गुस्से में आ गया तथा फावड़े से पिता पर हमला कर दिया। इस घटना में शिवनारायण गंभीर तौर पर चोटिल हो गए।

पुलिस के अनुसार, घटना के बाद स्थानीय लोग शिवनारायण को इलाज के लिए नगरी गांव लेकर गए, जहां से उन्हें धमतरी भेज दिया गया। शिवनारायण को एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया जहां बुधवार को उपचार के चलते उनकी मौत हो गई। पुलिस अफसरों ने बताया कि पिता की हत्या के आरोप में खेलनदास को गिरफ्तार किया गया है। मामले की तहकीकात की जा रही है।

मंदिर में चोरों ने बोला धावा, पुलिस गश्त पर उठ रहे सवाल

होटल में चल रहा था 'सैक्स रैकेट', ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस और फिर...

बिना कपड़ों के सड़कों पर घूमती दिखी युवती, परिजन बोले- सामूहिक बलात्कार हुआ है..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -