कलेजे का टुकड़ा ही निकला कपूत, मां के साथ किया खौफनाक काम

राजस्थान : राजस्थान के बीकानेर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने ने मां बेटे के रिश्ते को तार-तार कर दिया है. जिस मां ने उसे अपनी कोंख से जन्म दिया. जिस मां ने उसे अपने आँचल का दूध पिलाया उसी इकलौते बेटे ने धारदार हथियार से अपनी मां की गला रेतकर हत्या कर दी. वारदात के वक्त महिला घर में अकेली थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

दिल दहला देने वाली हत्या की यह वारदात बीकानेर की जयनारायण व्यास कॉलोनी में हुई. थानाधिकारी संजय बोथरा ने बताया कि व्यास कॉलोनी में गुरूद्वारे के पास ही 55 वर्षीय ओमवती चौधरी अपने परिवार के साथ रहती थी. सोमवार की दोपहर उनका शव उनके कमरे में पड़ा मिला. पहले मृतका के पति सज्जन सिंह ने कमरे में ओमवती की लाश पड़ी हुई देखी. उन्होंने अपने एक पडोसी को बुलाकर पुलिस को खबर देने के लिए कहा. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने छानबीन में पाया कि महिला के गले को काटा गया था. कमरे में खून बिखरा हुआ था.

थानाधिकारी संजय बोथरा ने बताया कि बीती रात को इस घटना के वक्त परिवार के अन्य सदस्य घर में ही थे. सबसे पहले मृतका के पति सज्जन सिंह ने इस बात की खबर अपने पड़ोसी को दी थी. उसी ने पुलिस को फोन किया. बोथरा ने बताया कि शक के आधार पर मृतका के पुत्र संदीप कड़वासरा को हत्या के आरोप में हिरासत में लिया गया है.

जिसने प्राथमिक पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है. दरअसल, वह नशा करने का आदी है. पुलिस ने मौके से ओमवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीबीएम अस्पताल में पहुंचाया. और पोस्टमार्टम हो जाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

Most Popular

- Sponsored Advert -