बेरहम बेटे ने पिता कि हत्या कर लाश के कर दिए टुकड़े-टुकड़े

तिरुअनंतपुरम : इंसान संपत्ति के लिए इतना गिर सकता है कि वह अपनों का ही खून कर दे. ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला तिरुअनंतपुरम में सामने आया है जहां संपत्ति विवाद के चलते एक आइटी प्रोफेशनल ने न सिर्फ अपने एनआरआइ पिता की हत्या कर दी, बल्कि बेरहमी से शव के टुकड़े-टुकड़े करके अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए.

पुलिस के मुताबिक आइटी हब टेक्नोपार्क की एक कंपनी में जॉब करें वाला 36 वर्षीय शेरिन जॉन को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसने अपने 68 साल के pपिता जॉय वी जॉन की हत्या करना शिवकर किया है. जानकारी के मुताबिक जॉय पिछले तीन दशक से अमेरिका में रह रहे थे. हाल में अपनी पुश्तैनी संपत्ति को लेकर वह यहां आए थे. पिछले बुधवार को वह शेरिन के साथ एसी ठीक करवाने निकले थे. इसके बाद दोनों लौटकर नहीं आए. तब जॉय की पत्नी मरियम्मा ने पति और बेटे के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई.

इसके बाद हाथ लगे शेरिन ने पूछताछ में अपराध स्वीकार कर लिया. शेरिन के बयान के आधार पर पुलिस ने अलग-अलग जगहों से शव के टुकड़े बरामद किए हैं. अलप्पुझा जिले के पुलिस प्रमुख बी अशोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि शव के टुकड़ों को डीएनए जांच के लिए भेजा जाएगा. इसके बाद यह निश्चित होगा कि वह जॉय का शव है या नहीं.

Most Popular

- Sponsored Advert -