पिता ने बाइक के लिए मना किया तो ले ली जान
पिता ने बाइक के लिए मना किया तो ले ली जान
Share:

उत्तरप्रदेश: उत्तरप्रदेश में जालौन जिले की उरई नगर कोतवाली क्षेत्र के जेल रोड पर नई मोटरसाइकिल खरीदने को लेकर हुए मामूली विवाद में बेटे ने मंगलवार को अपने पिता की लाइसेंसी राइफल से गोली मारकर हत्या कर दी. इस वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया. पुलिस इस मामले में केस दर्ज करके जांच कर रही है.

अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि लेखपाल कैलाश नाथ यादव (50) अपने परिवार के साथ जेल रोड में रहता है. मंगलवार की सुबह नई अपाचे मोटरसाइकिल खरीदने को लेकर छोटे बेटे श्याम और उसके बीच मामूली विवाद हुआ. इसके बाद श्याम ने अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया. उन्होंने बताया कि इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. मृतक की पत्नी की तहरीर पर आरोपी बेटे श्याम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

उधर, पीलीभीत जिले में फसल काटने को लेकर चल रहे विवाद में एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी. जिले के अमरैयाकलां गांव के रहने वाले छोटेलाल की उसके बेटे धर्मपाल ने खाना खाने के बहाने घर बुलाकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं शव को घर में ही दफन करने के लिए आंगन में एक गड्ढा भी खोद दिया. किसी तरह इसकी सूचना गांववालों को लग गई. उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया. पुलिस मौके पर पहुंची, तो आरोपी वहां से भाग चुका था. पुलिस की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के बड़े भाई मैकूलाल से मिली तहरीर पर आरोपी धर्मपाल के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी गई.

पाकिस्तान-पत्रकार की बेरहमी से हत्या,गोलियों से भुना

लंदन में युवती की गोली मारकर हत्या

हथियार के बल पर किया 17 दिन तक दुष्कर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -