पिता ने किया जन्मदिन मनाने से इंकार तो बेटे ने लगा दी गंगा में छलांग

वाराणसी: आजकल अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं। ऐसे में कई ऐसे लोग भी हैं जो आत्महत्या कर रहे हैं। हाल ही में एक मामला वाराणसी से सामने आया है जो चौकाने वाला है। इस मामले में जब बेटे को बर्थडे मनाने के लिए पिता ने पैसे नहीं दिए तो उसने गंगा में छलांग लगा दी है। जी हाँ, वहीँ बेटे के पीछे-पीछे पिता ने भी गंगा में छलांग लगाई, ताकि उसे बचा सके लेकिन उन्हें बेटे का पता नहीं चल पाया। वहीँ डूबते पिता को नाविकों ने बचा लिया, लेकिन बेटे का पता अब तक नहीं लगा है। ऐसा बताया जा रहा है कि एनडीआरएफ और पुलिस बेटे की तलाश में जुटी हुई है।

क्या है पूरा मामला- जी दरअसल वाराणसी के आदमपुर थाना क्षेत्र में जनरल स्टोर चलाने वाले मनोज केसरी के बेटे अश्वनी केसरी ने सिर्फ इसलिए गंगा में छलांग लगा दी क्योंकि उसको परिवार ने शनिवार को जन्मदिन मनाने के लिए मांगे गए ₹2000 नहीं दिए। इसी से नाराज होकर अश्वनी घर से निकला और राजघाट पुल तक आ पहुंचा, इसी दौरान उसके पीछे उसके पिता मनोज भी थे। हालाँकि उन्हें समझाने का मौका नहीं मिला और अश्वनी ने गंगा में पुल से छलांग लगा दी। इसी बीच बेटे को बचाने के लिए पिता मनोज ने भी गंगा में छलांग लगा दी लेकिन वह अपने बेटे को खोज नहीं पाए।

इस बीच जब वह डूबने लगे तो नाविकों ने किसी तरह उन्हें बचा लिया है। बचने के बाद मनोज केसरी को वाराणसी के कबीर चौरा मंडलीय अस्पताल ले जाया गया जहां कुछ देर बाद होश में आने पर वहअपने बेटे के बारे में पूछते रहे। जब इस घटना के बारे में पुलिस और एनडीआरएफ को सूचना मिली तो उन्होंने भी गोताखोरों की मदद से अश्वनी को तलाशने की कोशिश की, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। अब तक इस मामले में अश्वनी की तलाश जारी है।

किरण और आमिर के तलाक पर दोस्त ने किया चौकाने वाला खुलासा

राज कौशल की प्रेयर मीट में टूटे आशीष चौधरी, लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट

एक बार फिर बढ़ी ट्विटर की मुसीबतें, दिल्ली में हुई शिकायत दर्ज

Most Popular

- Sponsored Advert -