दामाद ने किया सास-ससुर और पत्नी को चाकू मारकर घायल

Jun 04 2020 02:40 PM
दामाद ने किया सास-ससुर और पत्नी को चाकू मारकर घायल

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह गया शहर का है. जहाँ के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत नई गोदाम, ठाकुरबाड़ी गली के विजय ठाकुर, उसकी पत्नी इंदु देवी और पुत्री पारुल कुमारी उर्फ निशु को मंगलवार की रात चाकू मारकर अमित शर्मा ने गंभीर रूप से घायल कर दिया.

इस मामले में अमित शर्मा की पत्नी निशु और इंदु देवी एवं विजय ठाकुर सास - ससुर हैं. वहीं पुलिस अमित के एक नजदीकी रिश्तेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना के एसएचओ रामाकांत तिवारी ने बताया कि ''अमित और निशु ने तीन साल पहले प्रेम विवाह किया था. दोनों के बीच पारिवारिक जीवन ठीक नहीं है.निशु अपने माता-पिता के घर पर रह रही है.'' वहीं आगे उन्होंने यह भी कहा कि, ''मंगलवार की रात अमित अपने ससुराल पहुंचा. उसने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की.निशु की मां इंदु देवी को चाकू मारकर घायल कर दिया. अमित ने बीच-बचाव करने आए विजय ठाकुर और निशु को चाकू मारकर घायल कर दिया. अमित के साथ एक अन्य युवक था.''

इसी के साथ आगे बात करते हुए एसएचओ श्री तिवारी ने कहा 'घायलों को जयप्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया है.' इस मामले में अब पुलिस ने एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

प्रेग्नेंट हथिनी की हत्या के बाद सामने आया एक और मामला

आइएएस ने झांसा देकर महिला के साथ किया दुष्कर्म, आरोप लगने के बाद हरकत में आया प्रशासन

किसी और से हुई प्रेमिका की शादी तो प्रेमी ने भगवान पर निकाला गुस्सा