सास से नफरत थी तो दामाद ने कर दिया ऐसा काम
सास से नफरत थी तो दामाद ने कर दिया ऐसा काम
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान करते हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह गुजरात के सूरत का है. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ एक शख्स ने अपनी सास का कत्ल सिर्फ इसलिए कर दिया क्योंकि वो आए दिन उसके साथ तकरार करती थी. वहीं इस मामले में आरोपी अपनी सास से इतनी नफरत करता थी कि उसने सब्जी काटने वाले चाकू से चलती ट्रेन में अपनी सास पर 6 गहरे वार किए, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

खबरों के अनुसार मृतका की पहचान माथुरी देवी के रूप में हुई है और माथुरी देवी की बेटी चंपा का विवाह तीन साल पहले सूरत के ही पिंटू सोनकर से हुआ था. बताया गया है कि वह सभी लोग शराब का काम करते थे और पिंटू की सास रोज सुबह काम के सिलसिले में दमण जाती थी. इस मामले में बीते रात पिंटू उसके साथ स्टेशन गया. ट्रेन का एसएलआर कोच में खाली था. लिहाजा वो माथुरी देवी के साथ उसी में बैठ गया. जैसे ही ट्रेन उधना से आगे निकली पिंटू ने अपनी जेब से सब्जी काटने वाला चाकू निकाला और माथुरी देवी पर टूट पड़ा.उसने अपनी सास पर एक बाद एक 6 वार किए और उसे लहूलुहान करके उधना के पास ही चलती ट्रेन से कूद गया.

खबरों के मुताबिक इस वारदात को अंजाम देकर पिंटू पिपलोद की तरफ भाग गया, जहां उसका घर था. वहीं आगे बताया गया है कि वो अपनी पत्नी चंपा और तीन साल के बेटे को साथ लेकर अपने गांव मानिकपुर के लिए निकल पड़ा. पहले वो सूरत से मुंबई पहुंचे. फिर वो पैसेंजर ट्रेन से नागपुर चले गए. इस मामले में अब पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है.

बदमाशों ने दिनदहाड़े किया राह चलती किशोरी का अपहरण

भतीजे के साथ चाचा ने किया ऐसा घिनौना काम कि सुनकर पुलिस के भी उड़ गये होश

SWIGGY के डिलीवरी बॉय ने लड़की से की सेक्शुअल फेवर की मांग और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -