ससुरालवालों ने पीट-पीट कर किया दामाद को घायल
ससुरालवालों ने पीट-पीट कर किया दामाद को घायल
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह गाजियाबाद का है. इस मामले में ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र की पूजा कॉलोनी में रहने वाले एक युवक की शुक्रवार को ससुरालियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी और युवक मूल रूप से अलीगढ़ का रहने वाला था. इस मामले में सूचना मिलते ही पीड़ित परिवार लोनी आकर युवक को उसके अलीगढ़ स्थित घर ले गया. वहीं इस मामले में शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. ट्रोनिका सिटी पुलिस पूरे मामले से अनभिज्ञता जता रही है.

खबरों के मुताबिक़ कॉलोनी वासियों ने बताया कि ''अलीगढ़ के बन्नादेवी के भीकमपुर गांव के रहने वाले बंटी (28) पुत्र घूरेलाल का विवाह नौ वर्ष पहले ट्रोनिका सिटी की पूजा कॉलोनी में रहने वाली अंजू पुत्री अशोक के साथ हुआ था.'' वहीं ''करीब दो साल पहले पूजा ससुरालियों से झगड़ा होने के कारण कॉलोनी में आकर रहने लगी थी. बंटी भी कुछ समय बाद पूजा के मायके में आकर रहने लगा था. आरोप है कि बीती रात बंटी की ससुरालियों से किसी बात को लेकर कहासुनी होने के बाद मारपीट होने लगी.''

इस मामले में ससुराल ने बंटी को पीट-पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया और इसकी सूचना बंटी के परिजनों को लगी तो वह लोनी में आकर उसे बेहोशी की हालत में अलीगढ़ ही ले गये. इस मामले में चिकित्सक ने जांच पड़ताल के बाद बंटी को मृत घोषित कर दिया. खबरों के अनुसार इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ शिकायत अलीगढ़ में दर्ज कराई गयी और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

पड़ोसी से हो गया प्यार, अंजाम सुनकर सहम जाएगा आपका दिल

परजनों संग छत पर सो रही थी नाबालिग, युवक आए और...

पिता के बाद बेटी ने सुसाइड कर लिया, अब मां को आ रहे हैं ऐसे मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -