बेटे ने कर डाली अपने ही पिता की दर्दनाक हत्या, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
बेटे ने कर डाली अपने ही पिता की दर्दनाक हत्या, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

कटनी: मध्य प्रदेश के कटनी जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी से अवैध संबंध के संदेह में अपने 70 साल के पिता का कुल्हाड़ी मारकर क़त्ल कर दिया। पुलिस के एक अफसर ने गुरुवार को बताया कि घटना बड़वारा थाना इलाके के कचारी गांव में मंगलवार रात की है। बड़वारा थाना प्रभारी अंकित मिश्रा ने कहा, 'लक्ष्मण कुम्हार (25) सोमवार को मुंबई से गांव पहुंचा। उसे शक था कि उसके पिता के उसकी बीवी से अवैध संबंध हैं। विवाद के पश्चात् उसने अपने पिता नंदीलाल पर कुल्हाड़ी से कई हमले कर दिए।' 

वही अफसर ने कहा कि नंदीलाल को पहले स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र, फिर कटनी के जिला चिकित्सालय और बाद में जबलपुर के शासकीय मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां बुधवार रात को उसकी मृत्यु हो गई। उन्होंने कहा कि मुंबई भागने का प्रयास कर रहे कुम्हार को क़त्ल के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। 

वही मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से ही एक दूसरी शर्मनाक घटना सामने आई हैं जिसमे एक 13 साल की दलित रेप पीड़ता (Dalit Rape Victim) के साथ पुलिस थाने में मारपीट की गई है। आरोप है कि नाबालिग रेप पीड़िता शिकायत लेकर थाने पहुंची थी जहां उसे रात भर जबरन थाने में रखा गया तथा मारपीट की। घटना छत्तरपुर (Chhatarpur) शहर की है।

कोलकाता एयरपोर्ट पर पकड़ाई 34 करोड़ की विदेशी करेंसी, दुबई से कपड़ों में छिपाकर लाया था तस्कर

हिन्दू नाम बताकर दलित लड़की के साथ लव जिहाद, 3 साल बाद पकड़ाया शाहनवाज

मोहम्मद समद ने दी थी जामा मस्जिद को बम से उड़ाने की धमकी, जब पकड़ाया तो बताया कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -