होली मनाने के लिए बेटियों को लेने गई थी माँ, घर आई तो उड़े होश
होली मनाने के लिए बेटियों को लेने गई थी माँ, घर आई तो उड़े होश
Share:

जोधपुर: आज जो अपराध का मामला सामने आया है उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले में शहर के मगरा पूंजला स्थित गर्ल्स स्कूल के पीछे रहने वाले एक युवक ने बीते रविवार रात को अपने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मिली जानकारी के मुताबिक मां होली की खुशी में बेटियों को पाली लेने के लिए गई थी लेकिन लौटने के बाद माँ ने देखा कि बेटा फंदे पर लटका हुआ है।

वहीं उसे देखते ही माँ की चीख निकल पड़ी और माँ की चीख सुनकर आसपास के लोग वहां एकत्र हो गए। इस मामले में उसके बाद युवक को फंदे से उतारा गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं इस मामले में सूचना पर मंडोर पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें आरंभिक तौर पर जांच के दौरान खुदकुशी का कोई कारण सामने आता नजर नहीं आया है। उनका कहना है कि उन्हें संदेह है कि 'उसकी पत्नी काफी समय से अपने पीहर में बैठी है और वह आहत था।' बीते सोमवार सुबह पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजन को सौंपा है।

इस मामले में सोमवार को मंडोर थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि, 'मगरा पूंजला गल्र्स स्कूल के पीछे रहने वाले 27 साल के गौतम सिंह पुत्र किशोर सिंह राजपूत के रविवार रात में फंदे पर लटके होने की जानकारी मिली। इस पर पुलिस वहां पहुंची। उसने पंखे के हुक में कपड़े का फंदा लगाकर आत्महत्या की। रात को उसकी मां घर लौटी तब वारदात का पता चला।' इस मामले में उन्होंने यह भी बताया कि, 'मां होली पर अपने बेटियों को लेने पाली गई थी। शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। सोमवार को ही कार्रवाई करने के बाद शव को परिजन को सौंपा गया।'

जीजा के राज से पर्दा उठते ही साले ने मारी गोली

बीच पर कपल बना रहे थे संबंध तभी आ गई पुलिस

सिगरेट नहीं पिलाने पर हुई लड़ाई, चल गए चाक़ू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -