कोरोना से संक्रमित थी मां, अंतिम समय में बेटे ने गीत गाकर किया अलविदा

कोरोना से संक्रमित थी मां, अंतिम समय में बेटे ने गीत गाकर किया अलविदा

कोरोनावायरस की दूसरी लहर की चपेट में आए भारत में कई लोगों की जान गई है। कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में योद्धा सबसे आगे रहे हैं। अपने मरीजों की जान बचाने की जारी जंग के बीच डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती शेयर करते हैं. हाल ही में, एक डॉक्टर ने एक दिल दहला देने वाली घटना में एक मरते हुए मरीज की कहानी साझा की, जिसने अपनी माँ से आखिरी बार बात की। उन्होंने अश्रुपूर्ण अलविदा में उनके लिए एक लोकप्रिय बॉलीवुड गाना भी गाया। 

वही अपनी मरती हुई मां के साथ कुछ समय के लिए अनुरोध करने वाले बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसका इलाज कोरोना संक्रमण के लिए किया जा रहा था। उसकी माँ जीवित नहीं रहने वाली थी और वह उसके साथ एक आखिरी भावनात्मक क्षण साझा करना चाहता था। अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो साझा करने वाले डॉक्टर ने उल्लेख किया कि जब आदमी ने गाना गाया, तो सभी नर्सें आईं और महिला के बिस्तर के पास खड़ी हो गईं। उसने उल्लेख किया कि गीत अब उनके लिए कैसे बदल गया है और वह इसे हमेशा के लिए माँ-बेटी की जोड़ी के साथ जोड़ रही है।

 

डॉ दीपशिखा घोष ने अपने ट्विटर पर अपनी अश्रुपूर्ण घटना को साझा करते हुए लिखा, "आज, अपनी पारी के अंत में, मैंने एक मरीज के रिश्तेदारों को वीडियो कॉल किया जो इसे बनाने नहीं जा रहा है। इस मरीज के बेटे ने कुछ मिनट मांगे मेरा समय। फिर उन्होंने अपनी मरती हुई माँ के लिए एक गीत गाया। उन्होंने तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई गाया। मैं वहीं खड़ी थी, फोन पकड़े हुए, वो अपनी माँ को देख रहा था और गा रहा था।" एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, "मैं और नर्स वहां खड़े थे। हम सिर हिलाते हैं, आंखें नम होती हैं। यह गाना हमेशा उनका रहेगा।"

'कोरोना भी एक जीव, उसे भी जीने का अधिकार...', पूर्व सीएम का 'बेतुका' बयान

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर केस: जमानत के लिए HC पहुंचा नवनीत कालरा, कांग्रेस सांसद बने वकील

क्रिकेटर ऋषभ पंत ली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी