जमीन के टुकड़े के लिए हैवान बना बेटा, माँ को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
जमीन के टुकड़े के लिए हैवान बना बेटा, माँ को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
Share:

रांची: झारखंड के साहिबगंज जिले में जमीन का हिस्सा नहीं देने पर गुस्से में एक बेटे ने अपनी मां को लाठी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। यह घटना जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र के लोहंडा में गुरुवार (2 फ़रवरी) की शाम की है। ओपी पुलिस ने महिला का शव खेत से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। नगर इंस्पेक्टर शशिभूषण चौधरी सहित पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

मृतका के छोटे पुत्र सोमा मुंडा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि शाम पांच बजे उसकी मां मोसमात एतबरिया (76) खेत से मवेशी चराकर लौट रही थी। इसी दौरान उनके बड़े भाई गोवर्धन मुंडा, उसकी पत्नी समरी देवी व रामचंद्र उरांव ने वारदात को अंजाम दिया। जांच में पुलिस को महिला के सिर व चेहरे पर जख्म के निशान मिले हैं। सोमा ने बताया कि उनकी मां उनके संग उनके घर पर रहती थी। अक्सर उनका बड़ा भाई गोवर्धन आकर माँ से बंटवारा करने को कहा करता था।

मां के इंकार करने पर विवाद करता था। पुलिस फ़िलहाल, मृतका के बड़े पुत्र गोवर्धन व पुत्र वधु समरी देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने क़त्ल में इस्तेमाल हुए डंडा व खून से सनी मिट्टी को बरामद कर लिया है। वहीँ, ओपी प्रभारी चिंरजीत प्रसाद ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा जा रहा है। पुलिस को घटना के पीछे संपत्ति के बंटवारा की बात पता चली है। मामले की जांच की जा रही है।

बिहार: शख्स का गला रेतकर शव को नदी में फेंका, आरोपी फरार

चोर को था बॉडी बिल्डिंग का शौक, प्रोटीन पाउडर के लिए कर रहा था चोरी, हुआ गिरफ्तार

चुनावी रंजिश के चलते सरेआम गोली मारकर कर दी मुखिया की हत्या, गुस्साए लोगों ने जाम किया NH

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -