घर में लुटेरो का तांडव, मां के सामने बेटे को डंडों से पीटते रहे बदमाश

इंदौर। सिलीकॉन सिटी बी-सेक्टर में लगभग 8 से ज्यादा बदमाशों के गिरोह ने एक घर पर हमला किया। बदमाशों ने पहले तो पत्थर से घर का दरवाजा तोड़ा और अंदर दाखिल हो गए। यहां मौजूद मां-बेटे पर हमला कर उन्हें जख्मी कर दिया और घर से हजारों रुपए का माल लूट कर फरार हो गए। घटना के बाद घायल हालत में बेटा थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। मुंहबोली मां ने बताया कि करीब 10 मिनट तक 8 - 10 लुटेरे मेरे सामने बेटे को डंडों से पीटते रहे।

राजेंद्र नगर पुलिस के अनुसार घटना गुरुवार सुबह 3 बजे सिलीकॉन सिटी में हुई। यहां रहने वाले दिलीप सोलंकी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। दिलीप ने बताया रात को वह हाल में सोया था। तभी अचानक गेट के टूटने की आवाज आई और 5 से ज्यादा लोग घर में घुस आए, जबकि उनके कुछ अन्य साथी बाहर खड़े थे। आते ही उन्होंने पत्थर और डंडों से हमला कर दिलीप को घायल कर दिया। इस बीच उसकी मां की नींद खुली तो बदमाशों ने उनके साथ भी मारपीट कर दी। बदमाश घर से 10 हजार नगदी व सोने-चांदी के जेवरात, मोबाइल फोन व अन्य सामान लेकर फरार हो गए।

हंगामा सुन आस पडोसी जाग उठे तो उन्हें भी जान से मरने की धमकी दे डाली। घर में बदमाशो ने लगभग दस मिनट तक जमकर तांडव किया। इस दौरान उन्होंने घर का सारा सामान अस्त व्यस्त कर दिया और बार बार सिर्फ रूपये की मांग करते रहे। इस बीच बदमाशो ने मां-बेटे पर भी जमकर कहर बरपाया और उन्हें पीटते रहे। बदमाशो के जाने के बाद आसपास के लोगों की मदद से मां-बेटे पुलिस थाने पहुंचे। जानकारी मिलने पर एसपी व एएसपी घटना स्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना किया।

Most Popular

- Sponsored Advert -