इरफान खान संग बेटे बाबिल ने शेयर की शानदार तस्वीरें, देखकर फैंस ने पूछ डाला ये सवाल

बॉलीवुड के मशहूर दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। वह अक्सर इरफान (बाबा) संग स्वयं की थ्रोबैक मैमोरीज साझा करते दिखाई देते हैं। इसके साथ ही वह सुन्दर कैप्शन भी लिखते हैं। हाल ही में बाबिल ने पिता इरफान संग स्वयं की एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की, जिसमें दोनों ही सोफे पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। इरफान ने हाथ में सिगरेट पकड़ी हुई है, इस पर प्रशंसक ने बाबिल से एक प्रश्न कर डाला है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

प्रशंसक ने इरफान और बाबिल की तस्वीर देख पूछा कि अभिनेता के हाथ में क्या है, ज्वॉइंट? प्रशंसक के इस प्रश्न का बाबिल ने तसल्ली से उत्तर दिया है। बाबिल ने लिखा, "मैं नहीं जानता कि आपने ज्वॉइंट कहां से देख लिया, सच बोल रहा हूं। लग रहा है आपकी दिली तमन्ना हो रही है ऐसा करने की, गुड लक। यहां कोई ज्वॉइंट नहीं है, फ्रेंड।"

बाबिल ने दिया यूजर को मुंहतोड़ जवाब

 

बुधवार को बाबिल ने इरफान खान संग कई तस्वीरें साझा कीं। इसके साथ उन्होंने एक शानदार कैप्शन भी लिखा। बाबिल लिखते हैं, "मैं काफी मेहनत कर रहा हूं। काश आप यहां होते इसे देखने के लिए।" बाबिल की इस पोस्ट पर कई स्टार्स ने प्रतिक्रिया देते हुए कॉमेंट किया है। ध्यान हो कि इरफान खान का निधन 29 अप्रैल 2020 में हुआ था। वह दो वर्ष से ट्यूमर की परेशानी से जूझ रहे हैं। काफी समय तक इनका लंदन में उपचार भी चला। बाबिल पिता के जाने के पश्चात् से ही सोशल मीडिया पर विशेष सक्रीय हुए हैं।

आलिया भट्ट का जबरदस्त वीडियो हुआ वायरल, देखकर फैंस हुए दंग

'दोस्ताना 2' में कार्तिक की जगह नजर आएगा ये मशहूर सुपरस्टार, 2022 में शुरू होगी शूटिंग

फिर दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत के पिता, जानिए क्यों?

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -