पैसा ऐंठने की ​फिराक में  मां-बाप का काल बना कलयुगी बेटा
पैसा ऐंठने की ​फिराक में मां-बाप का काल बना कलयुगी बेटा
Share:

वैसे तो संतान को मां बाप का सहारा माना जाता है. लेकिन रुड़की में एक बेटे ने रुपये देने से इनकार करने पर अपने मां-बाप के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी.इतना ही नहीं रुपये न देने पर आरोपी ने जान से मारने की कोशिश की.शोर मचाने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया.पिता की तहरीर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित मोहल्ला सती निवासी जरीफ ने बताया कि उनका बेटा वसीम अहमद अक्सर रुपये देने का दबाव बनाता है.

रुपये न देने पर बेटे ने कर दी माँ-बाप की पिटाई

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आरोपी इनकार करने पर गाली गलौज करता है.जिससे परेशान होकर अभिभावकों ने कई बार समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है.आरोप है कि शनिवार को बेटे ने एक लाख रुपये की मांग की.रुपये देने से इनकार करने पर गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी.बीच बचाव कराने आई अपनी मां के साथ भी मारपीट कर दी. 

पति को शराब पीने के लिए किया मना तो दोस्त ने ले ली पत्नी की जान

इसके अलावा उसने दोनों को जान से मारने का प्रयास भी किया.शोर मचाने पर वह जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया.पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर बेटे के खिलाफ तहरीर दी.कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है.साथ ही उसकी तलाश की जा रही है.

गाड़ी हटाने को लेकर हुआ विवाद, लाठी-डंडों से पीट-पीटकर युवक की हत्या

मणिपुरी महिला के मुंह पर थूक कर कहा- 'तुम कोरोना हो', दर्ज हुआ मामला

भाभी को अकेले देख देवर करता था गंदा काम, फिर हुआ कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -