लॉकडाउन में 90 साल की माँ को साईकिल पर बैठाकर बेंगलुरु से राजस्थान ले आया बेटा

माँ का प्यार हर इंसान के लिए बहुत अहम होता है फिर वह गरीब हो या अमीर. एक माँ का प्यार ही है जो इंसान को जीवन में बहुत कुछ सीखा जाता है. दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो अपनी माँ से बहुत प्यार करते हैं लेकिन कई लोग आपको ऐसे भी मिल जाएंगे जिनके लिए उनकी माँ बोझ बन जाती है और वह उन्हें वृद्धाश्रम में छोड़ आते हैं. वैसे ऐसे केस अधिकतर अमीरों में देखे जाते हैं. लेकिन आज हम उनके बारे में बात करने जा रहे हैं जिनके लिए उनकी माँ ही उनका सब कुछ होती है. जी दरअसल इस समय एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो एक व्यक्ति का है. इस वीडियो में जो व्यक्ति नजर आ रहा है उसकी उम्र लगभग 30 से 35 साल तक कही जा सकती है.

 

वहीं आप देख सकते हैं वीडियो में युवक अपनी माँ को साइकिल पर बैठाकर लाया है. जी हाँ, यह प्रेम की एक अलग ही अनुभूति को दिखाने वाला वीडियो है जो एक माँ और बच्चे के बीच का है. इस वीडियो में युवक बेंगलुरु से अपनी माँ को राजस्थान साइकिल पर बैठाकर लाया है. वह वहां से 1 महीने 4 दिन पहले निकला था और अब पहुंचा है.आप देख सकते हैं वीडियो में युवक बता रहा है वह राजस्थान कोटा जा रहा है.

वहीं बीच में कुछ बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं जो यह कह रहे हैं कि बड़े लोग तो बस में भी चले गए लेकिन हम गरीब साइकिल से जा रहे हैं. वाकई में यह वीडियो दिल को छू लेने वाला है और गरीबों की स्थिति को दिखाने वाला है. क्या सच में कलयुग आ गया है जो ऐसे ऐसे दृश्य आँखों के सामने आने लगे हैं जो आँखों को चुभते हैं. इतनी गरीबी, इतनी लाचारी आ चुकी है कि देखकर मन भर आता है.

I for India कॉन्सर्ट में विद्या बालन ने की घरेलू हिंसा पर बात

पुलवामा मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, अभी भी जारी है गोलीबारी

शहर में गुजारा मुमकिन नहीं है लेकिन गाँव बचा लेगा उम्मीद यही है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -