पड़ोसी दुकानवाले से हुई बाप-बेटे की लड़ाई, पीट-पीटकर ले ली जान
पड़ोसी दुकानवाले से हुई बाप-बेटे की लड़ाई, पीट-पीटकर ले ली जान
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं। ऐसे में जो मामला सामने आया है वह गांव बघाना का है जहाँ के एक ढाबा मालिक की पड़ोस में चाय पकौड़े की दुकान चलाने वाले बाप-बेटे ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है। जी हाँ, इस चौकाने वाले मामले में थाना रावलपिंडी पुलिस ने आरोपी बाप-बेटे के खिलाफ मुकदमा भी दायर कर लिया है। वहीं पुलिस ने बाप को हिरासत में ले लिया है लेकिन बेटा अब भी फरार बताया जा रहा है।

इस मामले के बारे में बात करते हुए एसपी मनविंदर सिंह ने बताया कि, 'मामला दर्ज कर तफ्तीश की जा रही है।' वहीं पुलिस का कहना है वह दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए प्रयास में लगी हुई है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि निरवैर सिंह (40) निवासी बघाना गांव में नहर के पास वाली सड़क पर ढाबा चलाता था। ढाबे के पास ही निरवैर सिंह के रिश्तेदार जसपाल सिंह निवासी बघाना भी चाय पकौड़ों की दुकान है। दोनों की आपस में खटपट चल रही थी। वहीं उन्होंने आगे बताया कि जसपाल का बेटा राजबीर सिंह सोमवार देर रात निरवैर के ढाबे पर आया था और उनका आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस पर दोनों को बीच मारपीट होने लगी।

इस दौरान लड़ाई होते देख कर जसपाल लोहे की रॉड लेकर आ गया और बाप-बेटे दोनो ने मिलकर निरवैर सिंह की पिटाई कर दी। उसके बाद जब निरवैर सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गया तो बाप-बेटा उसे वहीं छोड़कर भाग गए। अब इस मामले में बेटे की तलाश जारी है।

चंद पैसों की खातिर फूफा ने ले ली 12 साल के भतीजे की जान

डीजे पर डांस के कारण हुई दो गुटों में लड़ाई और फिर हुआ कुछ ऐसा

गर्भवती महिला संग मारपीट कर दिया तीन तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -