बेटे के ऊपर पत्नी ने गलती से गिरा दी चाय, पति ने लिया ऐसा फैसला की हर कोई दंग रह गया
बेटे के ऊपर पत्नी ने गलती से गिरा दी चाय, पति ने लिया ऐसा फैसला की हर कोई दंग रह गया
Share:

बाराबंकी: क्या आज भी हमारे समाज में महिलाओं की कोई इज्जत कोई महत्त्व नही हैं. क्यों हर बार हर जगह एक औरत को ही सब कुछ सहन करना पड़ता हैं. क्यों न चाहते हुये भी औरत पति के द्वारा किये गए जुल्म को सह रही है. बात करे तीन तलाक के मुद्दे की तो उच्च न्यायालय ने भी जब इस बात को स्वीकार किया हैं कि ये मुस्लिम महिलाओ के साथ क्रूरता हैं फिर भी कुछ लोगो को ये बात समझ नही आ रही हैं. कुछ लोगो के सामने उनकी पत्नी की कोई वैल्यू नही हैं. तभी तो 3 बार तलाक को लोग ऐसे बोल देते हैं जैसे ये कोई आम सी बात हो.

ताजा उदाहरण बारांबकी में देखने को मिला यह घटना 3 दिन पहले बाराबंकी जनपद के थाना दरियाबाद इलाके के मोहर्रियान कस्बे में घटी यहाँ रहने वाले मोहम्मद शब्बीर ने अपनी पत्नी रूही को तलाक दे दिया. क्योंकि रूही ने पांच वर्षीय बेटे मोहम्मद उमर पर गलती से चाय गिरा दी थी. जिससे वो थोड़ा जल गया था. जब मोहम्मद शब्बीर घर आया और उसे बेटे पर चाय गिरने की जानकारी हुई तो उसने रूही को जानबूझ कर चाय गिराने का कसूरवार मानते हुए उसकी जमकर पिटाई कर दी. मगर जब इतने से भी शब्बीर का मन नही भरा तो उसने गुस्से में तीन बार तलाक-तलाक बोल दिया.

रूही के अनुसार उसकी शादी 2010 में हुई थी. रूही ने बताया कि उसका पति आए दिन उसके साथ मारपीट करता था. वही इस बारे में शब्बीर ने सफाई देते हुए कहा कि रूही ने माँ के साथ बदतमीजी की थी जिससे गुस्से में आकर उसने पत्नी को तलाक दे दिया मगर अब उसे इस बात का बहुत पछतावा हैं. और शरीयत के कानून के तहत उसे फिर अपना लेगा और जहाँ तक शरीयत के तहत दोबारा अपनाने की बात है तो इसकी प्रक्रिया भी काफी कठिन और अमानवीय है. अब शब्बीर अपनी पत्नी को वापस लाने के लिए क्या करता हैं वो तो समय के ऊपर निर्भर करता हैं मगर उसने गुस्से में आकर जो 3 शब्द  कह दिए थे . उससे उसकी पत्नी रूही की रूह तक कांप गई थी. और क्या ये सब सही हैं इसका फैसला अब आपको करना हैं.

दो सीआरपीएफ जवान आईईडी विस्फोट में घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -