'डॉग' को लेकर पुलिस स्टेशन में हाजिर हुए सोमनाथ भारती

By Sudarshan Sharma
Sep 16 2015 10:35 AM
'डॉग' को लेकर पुलिस स्टेशन में हाजिर हुए सोमनाथ भारती

नई दिल्ली : घरेलू हिंसा के आरोपों में घिरे आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक सोमनाथ भारती को हाईकोर्ट ने राहत देते हुए हुए उनकी गिरफ्तारी पर 17 सितंबर तक रोक लगा दी है. इसके बाद सोमनाथ भारती सामने आए और देर रात द्वारका नॉर्थ पुलिस स्टेशन पहुंचे. इस दौरान उनके साथ उनका कुत्ता भी था. उन्होंने कहा कि मैं पुलिस की हर जांच के लिए तैयार हूं. सोमनाथ ने कहा कि पुलिस ने डॉग की डिमांड की थी, मैं इसे अपने साथ लाया हूं, वो इसे रख लें. बता दें कि जब दिल्ली की एक अदालत ने सोमनाथ भारती के खिलाफ घरेलू हिंसा के मामले में गैरजमानती वारंट जारी किया है, तो पुलिस ने अदालत से भारती के कुत्ते को हिरासत में लेने की अनुमति मांगी थी.

सोमनाथ की पत्नी लिपिका का आरोप है कि भारती ने उन पर कुत्ते से हमला कराया था. सोमनाथ ने कहा कि उनकी पार्टी के साथ उनके संबंध ठीक हैं. पार्टी के लोगों को कैसे पता चलेगा कि मेरे और मेरी पत्नी के बीच क्या चल रहा है. भारती ने कहा कि राजनीतिक कारणों से दिल्ली पुलिस का दुरुपयोग किया जा रहा है.

कब है मामला?

बीते सप्ताह विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ उनकी पत्नी की लिपिका मित्रा की शिकायत पर पुलिस ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज किया था.