बरखा सिंह ने सोमनाथ भारती व विश्वास पर किये कटाक्ष
बरखा सिंह ने सोमनाथ भारती व विश्वास पर किये कटाक्ष
Share:

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में गुरुवार को महिला आयोग की तेजतर्रार नेता बरखा सिंह ने आप के नेता कुमार विश्वास व सोमनाथ भारती पर तंज कसते हुए कहा की वे एक असामाजिक तत्व है। उन्होंने आगे कहा की आप पार्टी के नेता सोमनाथ भारती और कुमार विश्वास जैसे लोग ही भारतीय समाज को गंदा करते हैं। गौरतलब है कि बुधवार को महिला आयोग ने दिल्ली हाईकोर्ट को बताया था कि आयोग में कुमार विश्वास के खिलाफ दर्ज मामला बंद कर दिया है। इस बारे में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए आयोग की अध्‍यक्ष ने गुरुवार को कहा, 'हम असामाजिक तत्वों की काउंसलिंग नहीं कर सकते।'

बरखा सिंह ने कहा की, 'सोशल मीडिया पर उनके (कुमार विश्‍वास) ट्वीट से आप उनकी भाषा के स्तर को समझ सकते हैं और आंक सकते हैं कि वह किस तरह के व्यक्ति हैं। हमने कुमार विश्वास को तीन समन भेजे थे  लेकिन उन्होंने संवैधानिक संस्था का अपमान किया और उसके खिलाफ असम्मान दिखाया अब आप समझ सकते है की इन्होने कितना बड़ा अन्याय किया है जो गलत है. खबर के अनुसार आप नेता कुमार विश्वास के साथ अवैध संबंधों की अफवाह पर आप की एक कार्यकर्ता ने महिला आयोग में शि‍कायत दर्ज करवाई थी।

इसमें मांग की गई थी कि कुमार इस अफवाह को लेकर मीडिया के सामने आएं और सफाई दें, क्योंकि एेसे आरोपों से उनका घर बर्बाद हो रहा है। इस महिला की शिकायत के बाद दिल्ली महिला आयोग ने विश्वास को समन भेजा था। विश्वास ने समन का न तो जवाब दिया और न आयोग में हाजिर हुए। उनके इस गैरजिम्मेदाराना रैवेये पर दिल्ली महिला आयोग ने अत्यधिक गुस्सा जाहिर किया था ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -