सोमनाथ भारती में केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान,  आम आदमी पार्टी को बताया 'एंटी औरत पार्टी'
सोमनाथ भारती में केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान, आम आदमी पार्टी को बताया 'एंटी औरत पार्टी'
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक सोमनाथ भारती पर एक न्यूज चैनल की एंकर ने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है. उनपर आरोप है कि लाइव शो के दौरान सोमनाथ भारती ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था. इस मसले पर बयान देते हुए केंद्रीय मंत्री सोमनाथ भारती ने 'आम आदमी पार्टी' को 'एंटी औरत पार्टी' कह दिया , जिससे विवाद बढ़ गया. 

शेयर बाजार: बढ़त के साथ खुले बाजार ने दिन के अंत तक फिर किया निराश

इसके बाद दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल और उनके डिप्टी मनीष सिसोदिया को महिला टीवी एंकर के साथ असभ्य और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के आरोप में सोमनाथ भारती के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. इस मामले पर केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने ट्वीट करते हुए कहा कि, जहां पीएम नरेंद्र मोदी 'बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ' व महिलाओं के सम्मान के लिए कार्य कर रहे हैं वहीं अरविंद केजरीवल का अपने विधायक सोमनाथ भारती के महिला एंकर के खिलाफ दिए गए आपत्तिजनक बयान का खुले आम समर्थन करना उनकी मानसिकता को प्रदर्शित करता है.

वॉलमार्ट-फ्लिपकार्ट सौदा: सचिन और बिन्नी बंसल पर सख्त हुआ आयकर विभाग, भेजा नोटिस

हर्षवर्धन ने अपने ट्वीट के साथ #एंटी औरत पार्टी का इस्तेमाल किया है, उधर, 'आप' ने पार्टी विधायक सोमनाथ भारती के रवैये को अस्वीकार्य करार दिया है. पार्टी प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा, सोमनाथ भारती को टेलीविजन पर इस प्रकार का बयान नहीं देना चाहिये था. उन्होंने कहा कि सोमनाथ पर इस घटना के बाद केस दर्ज हो चुका है,  अब इस मामले में पुलिस अपना काम करेगी. 

खबरें और भी:-

 

लगातार तीन दिन घटने के बाद आज बढ़े सोने-चांदी के दाम

देश के आधे से ज्यादा ATM हो सकते हैं बंद, यह है वजह

आयकर विभाग की बड़ी कामयाबी, सात महीने में पकड़ी 29,088 करोड़ की टैक्स चोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -