ना-ना करते हुए दीपक ठाकुर पर फ़िदा हो गईं सोमी खान, ये रहा सबूत
ना-ना करते हुए दीपक ठाकुर पर फ़िदा हो गईं सोमी खान, ये रहा सबूत
Share:

आप सभी ने रियलिटी शो बिग बॉस 12 देखा होगा तो उस शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स दीपक ठाकुर और सोमी खान आप सभी को याद ही होंगे. दोनों शो दौरान से ही दर्शकों के दिलों में छाए हुए हैं और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. दोनों की क्यूट सी नोक-झोंक लोगों को काफी पसंद आती है जो आज भी जारी है. जी हाँ, आप सभी को याद हो कि दीपक ने शो में सोमी को प्रपोज किया था लेकिन सोमी ने साफ़ इंकार कर दिया था. वहीं अब सोमी दीपक पर फ़िदा हो गईं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOMI KHAN (@somikhan_ks) on

जी हाँ, फिलहाल सोशल मीडिया पर लोग दोनों की जुगलंबदी को काफी पसंद करते हैं. जो आप सभी देख सकते हैं. अब हाल ही में दीपक ठाकुर ने इंस्टाग्राम पर अपने सिंगिंग की एक वीडियो को शेयर किया है. उनका यह वीडियो सोमी को पसंद आया और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसे शेयर कर दिया है. इसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो सोमी दीपक पर फ़िदा हो गईं हो और उनके लिए कुछ भी करने को तैयार हो. आप देख सकते हैं कि इस सॉन्ग को शेयर करते हुए सोमी ने लिखा, ''खूबसूरत सॉन्ग! इस सॉन्ग को करने के लिए शुक्रिया. मैं वाकई तुम्हारी आवाज को काफी पसंद करती हूं.''

वहीं सोमी की इस पोस्ट पर दीपक ठाकुर ने सोमी का जवाब देते हुए लिखा, ''ये पोस्ट जो तुमने किया है न इससे तुम्हारे इंस्टाग्राम की रौनक और बढ़ गई है. दिल से शुक्रिया'' आप सभी को बता दें कि दीपक की तरफ दिए गए रिप्लाई का जवाब देते हुए सोमी ने लिखा, ''और तुम्हारा दिन बन गया... दिस से वेलकम'' आप सभी को यह भी बता दें कि बिग बॉस के घर में रहने के दौरान दीपक और सोमी को 'कपल' की तरह माना जाता था लेकिन बाहर आकर दोनों ने इस बात को केवल मजाक करार दिया था.

इस शो से टीवी पर वापसी कर रहे हैं आमिर अली

हिरासत से छूटे करणवीर बोहरा, मदद के लिए विदेशी मंत्री सुषमा स्वराज को कहा धन्यवाद

अचनाक फूट-फूटकर रोने लगी यह टीवी एक्ट्रेस, कहा- 'मैं मर जाउंगी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -