तो क्या दीपक से शादी करने के लिए तैयार हो चुकीं हैं सोमी खान, जा रही है मिलने
तो क्या दीपक से शादी करने के लिए तैयार हो चुकीं हैं सोमी खान, जा रही है मिलने
Share:

बीते दिनों ‘बिग बॉस’ सीजन 12 में अपने दमदार अभिनय से सभी को हैरान करने वाले दीपक ठाकुर का नया गाना हाल ही में सामने आया है. बिग बॉस 12 में दीपक और सोमी खान को खूब पसंद किया गया था. वहीं शो के बाहर भी दीपक और सोमी का प्यार कायम है. आपको बता दें कि सोमी ने हमेशा से दीपक को अपना अच्छा दोस्त माना और अब वह उनसे मिलने के लिए जाने वाली हैं. जी हाँ, फिलहाल सामने आई खबरों के अनुसार सोमी खान अब ‘अपने प्यारे दोस्त’ दीपक ठाकुर से मिलने बिहार के मुजफ्फरपुर जा रही हैं जी हाँ, यह बात उन्होंने खुद बताई है.

आपको बता दें कि दीपक ठाकुर ने सोमी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दीपक के घर मुजफ्फरपुर जाने की जानकारी दे रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इस वीडियो मैसेज शेयर करते हुए सोमी कह रही हैं, ‘हेलो दोस्तों, मैं सोमी खान हूं और मैं 12 फरवरी को आ रही हूं अपने प्यारे दोस्त दीपक ठाकुर से मिलने मुजफ्फरपुर. तो मैं आप सबसे रिक्वेस्ट करूंगी कि हमें जॉइन करें. बहुत सारी होगी मस्ती, बहुत सारा धमाल 12 फरवरी को, तो प्लीज हमें जॉइन करें.’ वहीं दीपक ठाकुर ने इंस्टाग्राम पर सोमी खान का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मुजफ्फरपुर हमारा घर है और हम यहां के दीपक ठाकुर. आइए 12 फरवरी को बिहार में आपका भरपूर स्वागत होगा.’

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur) on

आप सभी जानते ही होंगे कि सोमी खान और दीपक ठाकुर के फैंस उनके शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और दोनों को साथ देखने के लिए सभी बेताब रहते हैं. आप सभी इस बात से भी वाकिफ ही होंगे कि दीपक ने सोमी को प्रपोज किया था लेकिन सोमी ने कहा था कि वह केवल अच्छे दोस्त रह सकते हैं.

BARC टीआरपी लिस्ट में शामिल हुआ निमकी मुखिया, नागिन को लगा बड़ा झटका

फिर कपिल के शो में हुई कपिल की खिंचाई, दीपिका का नाम सुनते ही हो गए इमोशनल

एक शो के कारण रातोंरात पॉपुलर हो गई थी यह एक्ट्रेस, शादी के बाद हो गई ऐसी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -