जल्द एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी सोमी और सबा खान
जल्द एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी सोमी और सबा खान
Share:

हाल ही में रियलिटी शो बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट रह चुकीं सबा खान और सोमी खान ने अपने बारें में बातें की है और अब दोनों ही एक्टिंग की ओर कदम बढ़ा रही हैं. जी हाँ, वहीं इसके लिए दोनों बहनों ने एक्ट‍िंग की क्लासेज लेनी भी शुरू कर दी है. जी हाँ, राजस्थान के जयपुर की रहने वाली जुड़वां बहनें सोमी और सबा की बिग बॉस के घर में एंट्री विचित्र जोड़ी के तहत हुई थी और शो में आने के बाद दोनों बहनें लाइमलाइट में आईं. वहीं बिग बॉस के घर से सबा की छुट्टी पहले ही हो गई, जबकि उनकी बहन सोमी ने शो में अपनी जगह बनाए रखी और सभी के दिलों में भी बस गईं.

ऐसे में फिलहाल दोनों बहनें एक्ट‍िंग की ओर दिलचस्पी दिखा रही हैं और इसके लिए दोनों ने एक्टिंग वर्कशॉप भी ज्वॉइन किया है. मिली खबरों के अनुसार हाल ही में सबा ने कहा, ''वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ज्वॉइन करना चाहती हैं और इसके लिए उन्हें अपनी प्रतिभा निखारने की जरूरत है.'' उनका कहना है कि ''वह बिना किसी अनुभव के इंडस्ट्री में नहीं जाना चाहती और इसलिए वह एक्टिंग क्लासेज ले रही हैं.

उनके साथ उनकी बहन सोमी भी अपनी स्क‍िल्स को निखारने में जुटी हुई हैं. सबा 15 दिनों से एक्ट‍िंग की शॉर्ट-टर्म कोर्स कर रही है और अब वह एक्ट‍िंग में ग्रेजुएट हो चुकी हैं. उन्होंने एक महीना पहले एक्ट‍िंग क्लासेज ज्वॉईन की थी. सबा का कहना है कि वह एक्ट‍िंग सीखना चाहती हैं.'' आप सभी को बता दें कि सबा और सोमी अब दोनों की पॉपुलरिटी काफी बढ़ गई है इस वजह से दोनों का एक्टिंग डेब्यू ख़ास हो सकता है.

इस मशहूर एक्टर के पिता का हुआ निधन, सदमे में छोड़ी शूटिंग

अलग अवधारणा वाली है 'फ से फैंटेसी' : अनुप्रिया गोयनका

मुंबई घूमने आई थी यह एक्ट्रेस और दे दिया था ऑडिशन, मिला ऑफर और बन गई लाइफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -