कहीं हम संस्कृति खो न दें- सैफ अली खान
कहीं हम संस्कृति खो न दें- सैफ अली खान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कलाकांड़ी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. इसी बीच उन्होंने कहा कि, एक वक्त था जब किसी फिल्म को सफल बनाने में संगीत की अहम भूमिका होती थी लेकिन अब इस फॉर्मूला के कारगर साबित होने को लेकर वह थोड़े आशंकित हैं.

सैफ का कहना है कि, बॉलीवुड में प्रयोग का दौर चल रहा है और कहीं न कहीं इसने गीत एवं नृत्य के प्रचलन को प्रभावित किया है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने बयान में कहा कि, "अगर गाने हिट हो जाते थे तो फिल्मों को शानदार शुरुआत मिलती थी. जैसे-जैसे हम उन्नति कर रहे हैं या बदल रहे हैं वैसे-वैसे फिल्मों से गाने कम होते जा रहे हैं. मैं नहीं जानता कि यह अच्छी बात है या नहीं. भारत के बाहरी एवं ग्रामीण इलाकों और सफर के दौरान कैब में लोग काफी हिंदी गाने सुनते हैं. मैं नहीं जानता कि कहीं हम यह संस्कृति खो न दें.

इसके अलावा उन्होंने अपनी आगामी फिल्म के गाने के लिए कहा कि, यह शानदार गाना है, जब हम कोई फिल्म बनाते हैं तो इसके प्रचार के लिये हमें संगीत की जरूरत होती है जो इसे और रोचक बनाती है. बता दे कि, अक्षत वर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होगी.

ये भी पढ़े

युवाओं के सशक्तिकरण पर प्रियंका ने रखी अपनी राय

क्रिप्टोकरेंसी में गिरावट, 640 करोड़ के नुकसान से अमिताभ हुए आहत

पापा के बर्थडे पर सोनम कपूर ने कही ये बड़ी बात

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -