कभी बॉयफ्रेंड तो कभी बेटी संग दिखाई देती है किम
कभी बॉयफ्रेंड तो कभी बेटी संग दिखाई देती है किम
Share:

हॉलीवुड मॉडल किम कार्दशियन अपने लुक्स को लेकर हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है। किम जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से खुद को कभी नहीं बचा पाती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है किम को बेटी नॉर्थ वेस्ट के साथ इटली में स्पॉट कर लिया गया है, इसकी कुछ तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो किम ग्रे क्रॉप टॉप और जैगिंग में दिखाई दे रही है। इसके साथ मॉडल ने हील पहन रखी है। न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स से किम ने अपने लुक को पूरा किया हुआ है। इस लुक में किम बेहद बोल्ड दिखाई दे रही है। वहीं किम की बेटी नॉर्थ वेस्ट ब्लैक टॉप और जींस में क्यूट भी दिख रही है। दोनों मां-बेटी में जबरदस्त बॉन्डिंग भी दिखाई दे रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक करने लगे है ।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में किम की बहन कर्टनी कार्दशियन अपने बॉयफ्रेंड ट्राविस बार्कर के साथ विवाह के बंधन में बंधी है। कपल की शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही थी। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि अक्टूबर 2021 में कर्टनी और ट्राविस ने सगाई की थी। अब दोनों हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं। 

प्रियंका को निक ने गिफ्ट की शानदार कार, एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह किया धन्यवाद

72 वर्ष की आयु में भी हर जवान अभिनेत्रियों को मात देती है ये हॉलीवुड एक्ट्रेस

1 साल में 4 बच्चों का पिता बनने के बाद इस हॉलीवुड एक्टर ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -