कभी अंडरवियर तो कभी कुछ और ही पहन शॉपिंग करने निकल जाती है ये एक्ट्रेस
कभी अंडरवियर तो कभी कुछ और ही पहन शॉपिंग करने निकल जाती है ये एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल जूलिया फॉक्स (Julia Fox) ने अपने लेटेस्ट लुक से सभी के होश उड़ा डाले है। जूलिया फॉक्स को अपने रिस्की और डेरिंग आउटफिट्स के लिए भी पहचानी जाती है। लो-राइज जींस हो या कोई क्लासिक लेदर आउटफिट, हर किसी को स्टाइल करने का जूलिया का अपना तरीका है। ऐसे में अब वह अपने सबसे रिस्की आउटफिट में दिखाई दी है। 

रिस्की आउटफिट में घूमती दिखीं जूलिया:  मूवी 'अनकट जेम्स' (Uncut Gems) में दिखाई दी जूलिया फॉक्स को लॉस एंजलिस की सड़कों पर एक जबरदस्त लेटेक्स आउटफिट में भी देखा जा चुका है। जूलिया ने एक अल्ट्रा कट आउट लेटेक्स ड्रेस को पहना था। इस ड्रेस में सामने की तरफ दो बड़ी जियोमेट्रिक सिल्वर रिंग्स भी लगी हुई दिखाई दे रही है। वहीं पीछे की तरफ सिल्वर फैब्रिक भी लगा हुआ है। लॉस एंजलिस में इस रिवीलिंग ड्रेस को पहने जूलिया फॉक्स घूमती हुई दिखाई दे रही है।  जूलिया फॉक्स की मिनी स्कर्ट और कट आउट टॉप ने देखने वालों को हैरान कर दिया है। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। ऐसे में कई यूजर्स ने उनकी आवश्यकता से अधिक स्किन शो होने पर कमेंट भी किया है। 32 साल की जूलिया फॉक्स अपने लुक को पूरा करने के लिए फंकी आईलाइनर भी लगा रखा है। साथ ही सी-थ्रू हाई हील्स भी पहनी थीं। उनेक हाथ में MANC नाम के ब्रांड का बैग भी देखा जा चुका है।

अंडरवियर में करने गई थीं शॉपिंग: जिसके पूर्व जूलिया फॉक्स अंडरगारमेंट पहने स्टोर पर घर के सामान की शॉपिंग करने पहुंच गई थी। उनके इस लुक और अंदाज के बहुत चर्चे हुए थे। कई यूजर्स ने उन्हें काई कुछ बोला भी था। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा था, 'जूलिया फॉक्स होता है सही बात है। लेकिन ऐसे कपड़ें पहनकर शॉपिंग जाना सही नहीं।' एक अन्य यूजर ने पोस्ट किया है , 'ओह हां, जूलिया फॉक्स अंडरवियर में सामान लेने जाएं, तो वह फैशन आइकॉन है। लेकिन मैं ऐसा करूं तो मुझे बैन कर दिया जाता है।'

इसे लेकर बाद में जूलिया ने सोशल मीडिया पर वार्ता भी की थी। उन्होंने कहा था कि वह अंडरगारमेंट पहनकर आखिर बाहर शॉपिंग करने क्यों गई थीं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा था, 'मुझे लगता है कि अगर हम इसे बीच पर एक्सेप्ट कर सकते हैं, तो इसे हर जगह के लिए एक्सेप्ट किया जाता चाहिए।'  बता दें कि फैशन और अतरंगी आउटफिट्स के साथ साथ जूलिया फॉक्स को रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां के एक्स हस्बैंड कान्ये वेस्ट के साथ अपने अफेयर के लिए भी पहचानी जाती है।

एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो ने बिकनी में ढाया कहर

देर रात पति संग कहां चली प्रियंका, वायरल हुई फोटो

स्किन कलर बिकनी में किम ने लगा दी इंटरनेट पर आग, हर किसी का हाल हुआ बेहाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -