कभी पति ने इस महिला को दे दिया धोखा...तो 8 पुरुषों के साथ बनाया संबंध
कभी पति ने इस महिला को दे दिया धोखा...तो 8 पुरुषों के साथ बनाया संबंध
Share:

शादी के 22 वर्ष के उपरांत एक महिला को पति के अफेयर के बारें में कुछ बातें पता चली है. ये बात खुद पति ने महिला के सामने कबूली थी. पति लंबे वक़्त से पत्नी को धोखा दे रहा था और पत्नी इस बात अनजान रही. सच्चाई सामने आने के बाद पत्नी को बड़ा झटका भी दे दिया है.

अफेयर की बात चलने के कुछ वक्त के उपरांत महिला ने पति से तलाक भी ले चुके है. जिसके उपरांत उसने अपने ही अंदाज में जिंदगी बितानी शुरू कर चुके है. इसको लेकर महिला ने हाल ही में खुलासा भी कर दिया है. 51 वर्ष की इस महिला का नाम लौरा फ्रीडमैन विलियम्स (Laura Friedman Williams) है. लौरा पेशे से एक लेखक है. उनके तीन बच्चे भी हैं. उन्होंने बताया कि तकरीबन 4 वर्ष पूर्व वह पति से अलग हो चुकी थी, क्योंकि उन्हें पति के अफेयर की बात पता ही चल गया था. लौरा ने कहा है कि पति के साथ उनकी रोमांटिक लाइफ भी बोरिंग हो चुकी थी.  'द मिरर' के मुताबिक, लौरा फ्रीडमैन ने कहा था कि पति से अलग होने के 5 महीने बाद उन्होंने स्वतंत्र जीवन जीना शुरू कर दिया और डेटिंग ऐप के माध्यम से अलग-अलग पुरुषों को डेट करने लगी. बकौल लौरा उन्होंने 8 पुरुषों संग रोमांस भी कर चुकी है.

महिला ने खुलकर रोमांस किया: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपनी इस नई जिंदगी के बारे में लौरा ने और भी कई बातें भी कर चुकी है. उन्होंने कहा कि अब वो जो चाहती हैं, कर सकती हैं. उन्हें कोई भी जज कर सकता है या नहीं. उन्होंने अपने रिलेशनशिप और सेक्स लाइफ पर भी खुलकर वार्ता की.  लौरा कहती हैं कि किसी के साथ डेट पर जाने के बीच वो अपनी प्राथमिकताओं को आगे रखती हैं. हालांकि, कई बार उन्हें खराब अनुभवों से भी गुजरना पड़ गया है. लौरा यह भी दावा करती हैं कि उन्होंने केवल मर्दों से यह पूछकर कि वे क्या चाहते हैं और क्या पसंद करते हैं, उन्हें संतुष्ट करना सीखा है. उनकी उम्र इस काम में आड़े नहीं आ रहीं है. 

बॉक्स ऑफिस पर डॉक्टर स्ट्रेंज 2 का बना दबदबा, जानिए अब तक कमाएं इतने करोड़

हॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है रश्मि देसाई! तस्वीर शेयर कर खुद कही ये बात

बॉयफ्रेंड संग न्यूयॉर्क की सड़कों पर स्पॉट हुई बेला हदीद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -