कभी पति के साथ रोमांटिक तो कभी इमोशनल दिखाई दी सोनाक्षी

कभी पति के साथ रोमांटिक तो कभी इमोशनल दिखाई दी सोनाक्षी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ हुई शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं। अभिनेत्री ने तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और उन्हें कैप्शन दिया, "एक शादी अव्यवस्थित हो सकती है, लेकिन आपको उन क्षणों को चुराना होगा जो हमेशा आपके साथ रहेंगे।"

पहली तस्वीर में सोनाक्षी और ज़हीर रोमांटिक पोज़ में नज़र आ रहे हैं, जिसमें ज़हीर शाहरुख़ खान की तरह पोज़ दे रहे हैं। सोनाक्षी ने बताया कि यह तस्वीर अब उनके मोबाइल का वॉलपेपर बन गई है। दूसरी तस्वीर में, यह जोड़ा हंसता हुआ नज़र आ रहा है, सोनाक्षी ने लिखा, "फ़िल्मीपन और अपना खुद का संगीत बनाना (2017 से), यहाँ हमारी शादी की तस्वीरें क्लिक की जा रही हैं!!"

एक अन्य फोटो में सोनाक्षी शीशे के सामने खड़ी मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं, और जहीर उनके माथे को चूम रहे हैं। अभिनेत्री ने लिखा, "हीरो अपनी हीरोइन को उसके ड्रीम रोल के लिए तैयार कर रहा है। इस प्रक्रिया में बहुत सहजता है। बेशक, उसे कभी-कभी मुझे बहुत मूर्खतापूर्ण व्यवहार करने से रोकना पड़ता है।"

अगली तस्वीर में सोनाक्षी एक दरवाज़े के बाहर खड़ी हैं और मुस्कुरा रही हैं। बैकग्राउंड में शाहरुख खान का ज़हीर का वॉइस नोट बज रहा है। सोनाक्षी ने लिखा, "मेरे सबसे पसंदीदा शाहरुख खान का वॉइस नोट सुनकर और इस खास दिन के लिए हमें ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएँ भेजकर... मुझे लगता है कि यह ज़हीर के लिए दिन की सबसे खास बात थी।"

एक और इमोशनल फोटो में सोनाक्षी रुमाल से आंसू पोंछती नजर आ रही हैं और उनके साथ जहीर भी हैं। अभिनेत्री ने लिखा, "क्या आपने कभी किसी दुल्हन के बारे में सुना है जो अपने दूल्हे से पहले तैयार हो गई हो? नहीं?? खैर, आप इसे यहाँ देख सकते हैं।"

आखिरी दो तस्वीरों में सोनाक्षी भावुक हो रही हैं, उनकी आंखों में आंसू हैं और जहीर उन्हें सांत्वना दे रहे हैं। अभिनेत्री ने लिखा, "दुल्हन तैयार थी, वह अपने दूल्हे को देखने गई, जो अभी भी तैयार हो रहा था। मुझे याद है कि मैंने @sam_and_ekta से कहा था कि इन पलों को कैद करने के पीछे एक प्रतिभाशाली व्यक्ति है। क्या उन्हें मेरी इस तरह से प्रशंसा नहीं करनी चाहिए जब मैं तैयार हो रही हूं? कमरे में मौजूद सभी लोग इस बात से सहमत थे।"

सोनाक्षी ने पोस्ट के अंत में लिखा, "एक मिनट सांस लेने और उस घर के चारों ओर घूमने के लिए जिसे हम साथ मिलकर बनाएंगे। 23 जून, 2024, यह कैसा दिन है।" तस्वीरों को इंडस्ट्री में प्रशंसकों और दोस्तों से बहुत प्यार और ध्यान मिला है, कई लोगों ने जोड़े को उनकी शादी पर बधाई दी और उन्हें एक साथ खुशहाल जीवन की शुभकामनाएं दीं।

Kalki 2898 AD ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल, 11 दिन में कर डाली इतनी कमाई

रोबोट काम करते-करते थक गया और सीढ़ियों से कूदकर आत्महत्या कर ली। क्या यह संभव है?

शालिनी पांडे : इंजीनियर से अभिनेत्री तक, जुनून और दृढ़ संकल्प का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -