कभी सरसों के खेत तो कभी 'काला चुंदड' गाने पर डांस करके सपना ने जीता फैंस का दिल
कभी सरसों के खेत तो कभी 'काला चुंदड' गाने पर डांस करके सपना ने जीता फैंस का दिल
Share:

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर हमेशा ही फैंस के लिये अपने डांस वीडियो साझा करती हुई नज़र आती है. इस बार सपना चौधरी अपने लेटेस्ट रिलीज गाने 'काला चुंदड' पर पैर थिरकाती हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में हरियाणवी क्वीन ने अपने डांस और स्टाइल दोनों से लोगों का दिल जीत चुकी है. वहीं कुछ लोगों को नाम, पैसा और शोहरत पैदाइशी  मिल जाती है. वहीं कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो मेहनत के दम पर विश्वभर में अपनी पहचान बना लेते है. सपना चौधरी भी इन्हीं नामों में से हैं. सपना चौधरी ने अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर कामयाबी की एक मिसाल खड़ी कर चुकी है. दिन पर दिन वो लोगों को अपने अंदाज और डांस वीडियो से दीवाना बनाती जा रही हैं. 

एक बार फिर सपना चौधरी ने उनके प्यारे फैंस के लिये डांस वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सपना हरियाणवी गाने पर अपने पैर थिरकाती हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में उनका देसी अंदाज और डांस स्टेप्स दोनों ही काबिले-ए-तारीफ है. कमाल की बात ये है कि अगर सपना अपने फैंस को खुश करना उन्हे बहुत ही अच्छी तरह से जानती है, तो लोग भी उन्हें कभी निराश नहीं करते हैं. जैसे इस बार नहीं किया. सपना चौधरी के नये इंस्टाग्राम पर वीडियो पर 2 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं. वैसे ये नबंर्स यहीं रुकने वाले नहीं. 

'काला चुंदड' गाने पर काटी गदर : मेदिआव रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ दिन पूर्व ही सपना चौधरी का नया गाना 'काला चुंदड' रिलीज किया गया था, जिसे म्यूजिक लवर्स बहुत पसंद कर रहे हैं. लोगों की इसी पसंद का ख्याल रखते हुए सपना चौधरी ने 'काला चुंदड' पर इंस्टा रील भी बनाई है. वीडियो में सपना एक्सप्रेशन और स्टाइल से गर्दा उड़ाती नज़र आई. मतलब जिसने भी सपना की इंस्टा रील देखी है. वो खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाया. 

 

रेड कलर की ड्रेस में बला की खूबसूरत लगी मोनालिसा

मल्टीकलर बिकनी में नम्रता मल्ला ने फैंस को कर दिया घायल

इंटरनेट पर छाया 'यूपी में का बा...' का पार्ट-2, सिंगर ने दागी नेताओं से पूछ डाला सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -