कपिल शर्मा के शो में पहुंचे 'तारक मेहता', लोगों ने लगाई जमकर लताड़, जानिए क्यों?
कपिल शर्मा के शो में पहुंचे 'तारक मेहता', लोगों ने लगाई जमकर लताड़, जानिए क्यों?
Share:

टेलीविज़न के लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम शैलेश लोढ़ा लोगों के निशाने पर हैं। दरअसल, अभिनेता का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'द कपिल शर्मा शो' के बारे में कई चीजें बोलते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में शैलेश शो का मजाक बनाते भी नजर आ रहे हैं। अपने सीरियल की प्रशंसा एवं कपिल के शो को खराब बताते हुए बहुत कुछ बोलते दिखाई दे रहे हैं, मगर अब यही शैलेश लोढ़ा 'द कपिल शर्मा शो' में कई राइटर्स के साथ दिखाई देंगे। संजय झाला, मुमताज नसीम तथा लोकप्रिय मीरुथी के साथ शैलेश शो का भाग बनेंगे। सोशल मीडिया पर चैनल ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें चारो मिलकर कपिल के शो में जमकर मस्ती कर रहे हैं। 

वही शैलेश का यह वीडियो देखने के पश्चात् लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर वह कपिल के शो में आए क्यों हैं, जबकि वह एक बार इस शो की बुराई स्टेज पर करते दिखाई दे चुके हैं। थ्रोबैक वीडियो में शैलेश बोलते हैं कि मैं कुछ प्रोग्राम देखता हूं तो मुझे शर्म आती है। एक ऐसी दादी जो प्रत्येक शख्स को चूमना चाहती है। एक ऐसी बुआ जो शादी के लिए उत्साहित है। एक पति जो अपनी पत्नी को प्रताड़ित करता है। मैं उस प्रोग्राम में काम करता हूं, जिसमें एक बेटा प्रत्येक बात पर अपने पिता के पैर छूता है।

वही इस थ्रोबैक वीडियो का सहारा लेते हुए कई लोग शैलेश के ताजा वीडियो पर कॉमेंट कर रहे हैं। चैनल ने जो वीडियो साझा किया है, उसपर टिप्पणी कर लोग पूछ रहे हैं कि यह शैलेश कैसे इस शो में आ गए। कई उपयोगकर्ता तो शैलेश को 'दोगला' तक बता रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, "शैलेश जी यह क्या किया आपने। जिस शो के बारे में इतना कुछ बोल दिया, अब उसी शो में आप चले गए।"

अक्षय कुमार के साथ डॉली बिंद्रा ने किया था डेब्यू, कॉन्ट्रोवर्सी के कारण कमाया नाम

इस मशहूर अभिनेता के पिता का हुआ निधन, थे वेंटिलेटर पर

लाइव TV डीबेट के बीच नाचने लगी महिला, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -