कभी ईद कभी दिवाली में होने जा रही है इस हसीना की एंट्री

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की मूवी 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) कई दिनों से चर्चाओं का विषय बनी हुई है। ख़बरों का कहना है कि आयुष शर्मा और जहीर इकबाल को क्रिएटिव डिफरेंस के चलते बाहर कर चुके है। इन दोनों अभिनेता के स्थान पर मेकर्स ने जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम को ऑनबोर्ड ले लिया है। वहीं अब जो ताजा अपडेट सामने आया है उसके अनुसाए सलमान खान की सोशल कॉमेडी में एक साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री की एंट्री हुई है।

मालविका शर्मा की हुई सलमान खान स्टारर में एंट्री!: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान की 'कभी ईद कभी दिवाली' के लिए मेकर्स ने साउथ अभिनेत्री मालविका शर्मा को लीड रोल के लिए चुना जा चुका है। इस मूवी में मालविका शर्मा को सिद्धार्थ निगम के साथ पेयर भी किया जा चुका है। अभिनेत्री जल्द ही मूवी की शूटिंग शुरू करने वाली है। इतना ही नहीं मालविका शर्मा इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। मालविका शर्मा के पास इस बॉलीवुड प्रोजेक्ट के अलावा साउथ की कई मूवी हैं, जिनमें एक्ट्रेस दिखाई देने वाली है।

2022 में ही रिलीज होगी 'कभी ईद कभी दिवाली': फरहाद सामजी के निर्देशन में बन रही इस मूवी में अब सलमान खान के साथ जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, वेंकटेश, पूजा हेगड़े और शहनाज गिल लीड रोल में नज़र आने वाली है। इस मूवी में शहनाज भी बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। जिसके साथ मालविका शर्मा की एंटी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना अब भी बचा हुआ है। ये फिल्म 2022 में ही सलमान खान के जन्मदिन के 3 दिन के उपरांत यानि 30 दिसंबर को रिलीज भी की जा चुकी है। फैंस मूवी में सलमान खान और पूजा हेगड़े को ऑनस्क्रीन रोमांस करते हुए देखने के लिए बेताब हैं। इस मूवी के अलावा सलमान खान जल्द ही 'टाइगर 3' में भी कटरीना कैफ के साथ दिखाई देने वाले है।

4 दिन कई शो...सारे रहे हाउसफुल बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक की मूवी मचा रही धमाल

4 दिन में ही फ्लॉप हो गई कंगना की धाकड़...जानिए चौथे दिन कमाएं कितने करोड़

गलियों में मस्ती करते दिखे शाहिद, शोर सुनकर निकली महिला तो बोले 'सॉरी आंटी'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -