कभी चोली के पीछे तो कभी राखी के साथ डांस स्टेप करती नज़र आई उर्फी

ड्रामा क्वीन राखी सावंत और उर्फी जावेद एंटरटेनमेंट वर्ल्ड की दो ऐसी हसीनाएं हैं, जो अपनी अदाओं से हर किसी का दिल जीतती हुई दिखाई दे रही है. राखी और उर्फी दोनों ही एक दूसरे संग खास बॉन्डिंग भी साझा कर रही है और जब भी ये दो इलेक्ट्रिफाइंग एक्ट्रेसेस मिलती हैं, तो अपनी प्रेजेंस से समा बांधती हुई दिखाई देती है. 

उर्फी ने अपने डांस का उड़ाया मजाक: बता दें कि अब एक बार फिर एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत और उर्फी जावेद को एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है. दोनों ने हमेशा की तरह एक दूसरे संग खूब मस्ती की और धमाल मचाती हुई दिखाई दे रही है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत ब्लैक रफल साड़ी पहने सिजलिंग डांस मूव्स कर रही है और उर्फी को अपने डांस मूव्ज सिखाती हैं.

उर्फी भी अपनी बेस्ट फ्रेंड राखी के डांस स्टेप्स को कॉपी करने का भी प्रयास किया लेकिन वो राखी की तरह डांस नहीं कर पाती हैं. अपने डांस का खुद मजाक उड़ाते हुए उर्फी बोलती है कि- मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं कोई तड़पती हुई मछली हूं तुम्हारे आगे.  उर्फी मजाकिया अंदाज में बोलती है कि- ये सब मैं नहीं कर सकती. मेरा तो कुछ हिलता ही नहीं है यार. उर्फी की बात पर राखी मस्ती में उन्हें डांस करने के लिए मोटिवेट करती हैं. लेकिन उर्फी फिर डांस ना करना ही बेहतर समझती हैं. बता दें कि राखी और उर्फी के इस वायरल वीडियो पर यूजर्स दोनों का खूब मजाक उड़ा रहे हैं और उन्हें ट्रोल करने लगे है. एक यूजर ने लिखा- पहले क्या एक कम थी, जो दूसरी वाली ने भी एंट्री मार ली. एक दूसरे यूजर ने लिखा- दोनों ही एक कैटेगरी की हैं.

 

'चोली के पीछे क्या है' गाने पर जमकर नाची उर्फी तो ट्रोलर्स बोले- "बेशरम बॉलीवुड का नाम डूबा रही..."

नया बॉयफ्रेंड मिलते ही बदले राखी के रंग, हिजाब पहन वीडियो शेयर कर कही ये बात

कांच के टुकड़ों से बनी 20 किलो की ड्रेस पहन आईं उर्फी जावेद, लोगों ने पूछा- 'बैठोगी कैसे'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -