बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में 'कुछ कुछ होता है'
बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में 'कुछ कुछ होता है'
Share:

बॉलीवुड की फिल्मों और संगीत ने जो छाप पूरी दुनिया में छोड़ी है, उससे तो हम सभी वाकिफ है. ऐसे कई उदाहरण हमें देखने को मिल जाते है. हाल ही में ऐसा ही एक वाकया हुआ बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में, जहाँ करण जौहर की फिल्म कुछ- कुछ होता है का टाइटल सांग प्ले किया गया, इतना ही नहीं वहां के संगीतकारों ने इसको जिस तरह से बजाया वह काबिल- ए  -तारीफ था.

फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की फिल्म का म्यूजिक जब ऑर्केस्ट्रा पर प्ले किया गया. 'कुछ कुछ होता है' को स्टटगार्ट चैंबर ऑर्केस्ट्रा ने बहुत ही खूबसूरत ढंग से बजाया है. पिछले दिनों करण जौहर बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे थे.  इसे सुनकर करण जौहर ने ट्वीट कियाः इसे देखकर काफी उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं! कुछ कुछ होता है."

बता दें बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर ने साल 1998 में फिल्म 'कुछ कुछ होता है' बनाई थी. फिल्म को बेस्ट पॉपुलर फिल्म के लिए नेशनल फिल्म अवार्ड से भी नवाजा गया था. इसने आठ फिल्मफेयर पुरस्कार जीते थे और इसने चारों एक्टिंग कैटगरी (बेस्ट एक्टर, बेस्ट एक्ट्रेस, बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर और बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस) में पुरस्कार जीते थे. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -